लाइव टीवी

सड़क हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

BARUN ROY | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 12, 2017, 12:51 PM IST
सड़क हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल
सड़क हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के शिवपुर में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के शिवपुर में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं करीह दो दर्जन महिलाएं और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

इनमें 3 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. घटना प्रतापपुर थाना इलाके के शिवपुर की है. दरअसल, बलरामपुर जिले के भैरोपुर गांव से एक ट्रैक्टर में करीब 30 मजदूर प्रतापपुर के खजुरी गांव खेत में मजदूरी के लिए जा रहे थे.

इस दौरान ट्रैक्टर में सिर्फ महिलाएं और बच्चे ही सवार थे. इसी क्रम में शिवपुर के पहाड़ से उतरते समय चालक ने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर अचानक नीचे पलट गई.

इस घटना में मौके पर दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि दो दर्जन से ज्यादा महिलाएं और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका इलाज प्रतापपुर सामुदाइक स्वास्थ केंद्र में जारी है.

वहीं इनमें से तीन गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. इधर, अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है.

बहराहल, शासन द्वारा घायलों और मृतकों के लिए मुआवजे का एलान कर दिया गया है. इस बारे में एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने कहा कि घायलों या मृतकों में से जो भी जनधन योजना के अंतर्गत आता होगा उसे शासन की ओर से लाभ पहुंचाया जाएगा.

इसके अलावा सरकार को जो भी योजनाएं होंगी उसके अनुसार हर संभव मदद देने का प्रयास किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2017, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर