थाने में किन्नरों ने नकली किन्‍नर के कपड़े फाड़े और काटे बाल, VIDEO हुआ वायरल

सूरजपुर में कुछ किन्नरों ने एक तथाकथित नकली किन्नर को थाने में ले जाकर पुलिस के सामने उसके कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नहीं उसके बाल भी काट दिए, जिसका कथित वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

Varun Rai | News18 Chhattisgarh
Updated: January 13, 2019, 4:34 PM IST
Varun Rai | News18 Chhattisgarh
Updated: January 13, 2019, 4:34 PM IST
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में अपनी करतूतों से लगातार सुर्खियों में रहने वाली जिला पुलिस एक बार फिर से विवादों में है. इस बार किन्नरों के आपसी विवाद के कारण सूरजपुर पुलिस विवादों में है. दरअसल, पुलिस ने किन्नरों के विवाद को सुलझाने के बजाय उन्हें आपस में निपटाने के लिए छोड़ दिया. इसकी वजह से कुछ किन्नरों ने एक तथाकथित नकली किन्नर को थाने में ले जाकर पुलिस के सामने उसके कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नहीं, उसके बाल भी काट दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इन दिनों पूरे जिले में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें कि वीडियो में कुछ किन्नर सरेआम एक व्यक्ति के बाल काट रहे हैं और उसके कपड़े तार-तार कर रहे हैं. किन्नरों का कहना है कि जिस व्यक्ति के बाल काटे गए हैं, वो किन्नर बनकर शहर में घूम रहा था. उन्होंने कहा कि समझाइश देने के बाद भी नहीं मानने पर वे उस व्यक्ति को ओडगी थाने ले गए, जहां पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने पर उन लोगों ने नकली किन्नर के बाल काट दिए ताकि दाेबारा किन्नर बनकर लोगों से पैसे न ऐंठ सके.

वीडियो में पुलिस वालों की मौजूदगी भी चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं तथाकथित नकली किन्नर पूरी घटना के खुलासे के बाद से सामने नहीं आ रहा है. जिले की एडिशनल एसपी मेघा तेम्भुलकर ने कहा कि अगर मामले में किसी की शिकायत मिलती है तो आगे की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.



बहरहाल, एक ओर जहां जिले में किन्नरों की आपसी रंजिश का वीडियो चर्चा में है, वहीं पुलिस की मौजूदगी में  तथाकथित नकली किन्नर के बाल काटने और कपड़े फाड़ने का वीडियो पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- अतिक्रमण के कारण सिमट रहा प्रतापपुर परिक्षेत्र का जंगल, वन विभाग उदासीन

ये भी पढ़ें:- पकड़ा गया फर्जी IAS, इनकम टैक्स कमिश्नर बनकर करता था ठगी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...