लाइव टीवी

घर में घुसे भालू ने महिला को पटका, गांव में अफरा-तफरी का माहौल

Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 13, 2017, 7:10 PM IST
घर में घुसे भालू ने महिला को पटका, गांव में अफरा-तफरी का माहौल
File Photo

सूरजपुर के कैलाशपुर गांव में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब एक जंगली भालू ग्रामीण एक घर में घुस गया. भालू ने घर से बाहर निकल रही महिला पर हमला भी कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कैलाशपुर गांव में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक घर में घुस गया. भालू ने घर से बाहर निकल रही महिला पर हमला भी कर दिया. इसके बाद भालू ने महिला का पैर पकड़कर पहले हवा में उछाल दिया और जमीन पर पटक दिया.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सुबह एक जंगली भालू कैलाशपुर गांव में रहने वाले कृष्णा के घर में घुस गया. भालू ने घर में घुसकर कृष्णा की पत्नी पर हमला कर दिया. अपनी पत्नी के चीखने की आवाज सुनकर घर के भीतर सो रहा कृष्णा मौके पर पहुंचा. पत्नी को भालू से जूझता देख कृष्णा भी भालू से भिड़ गया. काफी देर तक दोनों में चले संघर्ष के बाद कृष्णा ने भालू को एक कमरे में धकेलकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया.

कृष्णा.
कृष्णा.


हालांकि, भालू के हमले में महिला को गंभीर चोटें आई हैं. महिला को सूरजपुर अस्पताल में भर्ती करया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, ग्रामीणों में वन विभाग की कार्यप्रणाली को लेकर भी गुस्सा है. घटना की सूचना के कई घंटों बाद वनकर्मी मौके पर पहुंचे.

कमरे में बंद भालू को देखती वन विभाग की टीम.
कमरे में बंद भालू को देखती वन विभाग की टीम.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2017, 6:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर