Home /News /chhattisgarh /

सूरजपुर में महिला का अपहरण कर जंगल में रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर में महिला का अपहरण कर जंगल में रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

मेरठ के व्यापारी की बेटी बीते चार दिन से लापता है

मेरठ के व्यापारी की बेटी बीते चार दिन से लापता है

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) के प्रेम नगर में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) के प्रेम नगर में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. मामले में दो में से एक आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. दूसरे की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि महिला 24 अक्टूबर को अपने घर से बाजार के लिए निकली थी. इसी दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण (Kidnapping) कर लिया और उसके बाद उसे जंगल ले गए. वहां दो आरोपियों ने उसके साथ रेप (Rape) किया.

दरअसल यह पूरा मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र का है, जहां 24 अक्टूबर को विवाहिता साप्ताहिक बाजार (Market) के लिए घर से निकली थी, जब वह जंगल पार कर रही थी उसी दौरान दो व्यक्ति उसे जबरन उठा कर जंगल में ले गए और रात भर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया. सुबह किसी तरह से पीड़ित महिला आरोपियों के चंगुल से बचकर घर पहुंची. इसके तीन दिन बाद पीड़िता ने प्रेम नगर थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके बाद प्रेमनगर (Prem Nagar) और सलका कि संयुक्त पुलिस टीम जांच मे जुटी हुई थी.

एक आरोपी गिरफ्तार
सूरजपुर (Surajpur) के एएसपी (ASP) हरीश राठौर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मूलचंद और उसके एक साथी के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने एक आरोपी मूलचंद को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी सरगुजा जिले के उदयपुर का बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा- 'जय जोहार', पढ़ें PM और सीएम ने क्या कहा? 

राज्य स्थापना दिवस: तीन दिनों तक बिखरेगी छत्तीसगढ़ी संस्कृति की छटा, जानें कब क्या होगा? 

Tags: Chhattisgarh news, Police, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर