लाइव टीवी

TWITTER पर मंत्री टीएस सिंहदेव को मिली जान से मारने की धमकी, लिखी ये बड़ी बात

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: December 13, 2019, 4:22 PM IST
TWITTER पर मंत्री टीएस सिंहदेव को मिली जान से मारने की धमकी, लिखी ये बड़ी बात
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की है . (File Photo)

कमेंट के वायरल (Viral) होने के बाद कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता खासे नाराज हो गए. युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

  • Share this:
अंबिकापुर. देश में नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पर हो रहे बवाल के बीच छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने एक ट्वीट (Tweet) ने किया था. मंत्री के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट (Comment) किया और अपने रिएक्शन (Reaction) दिए. इन सभी के बीच एक शख्स ने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे बवाल खड़ा हो गया. कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मंत्री के CAB को लेकर किए गए ट्वीट पर कमेंट करते हुए इस व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इस कमेंट के वायरल (Viral) होने के बाद कार्यकर्ता खासे नाराज हो गए. युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

कार्रवाई की मांग

मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री टीएस सिंहदेव को रिट्वीट कर कमेंट करने वाले शख्स का नाम ऋषभ वर्मा बताया जा रहा है. उसने अपने कमेंट में लिखा है कि अपने आप को गांधी मत समझो. अभी भी इंडिया में बहुत सारे गोडसे जिंदा हैं जो आपको रास्ता दिखा सकते हैं. इस कमेंट से नाराज कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

chhattisgarh news, cg news, ambikapur, ambikapur news, minister TS Singhdeo, a boy Threatened to kill minister TS Singhdeo, death threat, murder threat, murder threat on twitter, killing message in social media, छत्तीसगढ़ न्यूज, अंबिकापुर, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री को जान से मारने की धमकी, टीएस सिंहदेव को जान से मारने की धमकी, ट्वीटर पर जान से मारने की धमकी, जान से मारने की धमकी, ट्वीटर, क्राइम न्यूज
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने में ये शिकायत की है.


मंत्री ने किया किया था ट्वीट

मालूम हो कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार पर धर्म (Religion) के नाम लोगों का बंटवारा करने का गंभीर आरोप लगाया था. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को आधुनिक युग का जिन्ना (Jinnah) और सावरकर (Savarkar) तक कहा दिया था. इस ट्वीट पर इस शख्स ने कमेंट किया था. हालांकि मामला के तूल पकड़ने के बाद उसने ट्वीट कर मंत्री से माफी भी मांगी है.



पासपोर्ट को लेकर भी किया ट्वीट

पासपोर्ट में राष्ट्रीय प्रतीक के रूप में कमल का निशान लगाने पर केंद्र सरकार लगातार घिरते जा रही है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव  ने भी  ट्वीट कर केंद्र सरकार के साथ पार्टी  पर निशाना साधा है. टीएस सिंहदेव ने ट्वीट किया है कि भाजपा का पार्टी चिन्ह अब पासपोर्ट पर राष्ट्रीय प्रतीक की जगह लेने जा रहा है? आगे क्या होगा?



ये भी पढ़ें: 

मंत्री टीएस सिंहदेव का ट्वीट, मोदी-शाह की जोड़ी को कहा आधुनिक जिन्ना और सावरकर 

पत्नी और 1 साल के बच्चे का मर्डर, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस 

फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर