मुर्गा मांगने से नाराज युवक ने रेत दिया महिला का गला, उसके पति पर भी किए वार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले में हत्या (Murder) की एक बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है.

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 2, 2019, 11:47 AM IST
मुर्गा मांगने से नाराज युवक ने रेत दिया महिला का गला, उसके पति पर भी किए वार
सरगुजा में मुर्गा मांगने से नाराज युवक ने महिला की हत्या कर दी. सांकेतिक फोटो.
Amitesh Pandey
Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 2, 2019, 11:47 AM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले में हत्या (Murder) की एक बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. मुर्गा (Cock) और पैसा मांगने से नराज युवक पर एक महिला की गला रेतकर हत्या (Murder) करने का आरोप लगा है. आरोपी युवक ने महिला के पति पर भी चाकू से वार किया है, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उसे इलाज के लिए अंबिकापुर (Ambikapur) के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच जारी है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक घटना सरगुजा (Sarguja) जिले के दरिमा पुलिस थाना क्षेत्र की है. दरिमा थाना क्षेत्र में बीते रविवार की सुबह 8 बजे नानदमाली जूनपारा मे रहने वाले रामनाथ अपने घर से पास के ही दुकान पर कुछ सामान लेने गया था. तभी उसके घर पर जूनापारा का ही रहने वाला जीवन मझवार घुसा और घर पर काम कर रही रामनाथ की पत्नी फुलारी बाई पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले के दौरान आरोपी जीवन ने फुलारी का गला रेत कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. इतने में रामनाथ घर लौटा तो उसने खून से लथपथ पत्नी के शव के पास जीवन को देखा.

Murder In Sarguja Chhattisgarh
(प्रतीकात्मक तस्वीर)


..तो फिर किया हमला

इतने में अचानक आरोपी ने रामनाथ के ऊपर भी चाकू से हमला कर दिया. हमले में उसने रामनाथ के सीने, हाथ और जांघ में चाकू से कई वार किए. इससे रामनाथ तरह लहुलुहान हो गया, जिसके बाद चीख पुकार सुनकर पास के लोग वहां पहुंचे और दरिमा थाना पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई. इसके बाद पहुंची पुलिस ने रामनाथ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

इलाज कराने जाता था आरोपी
दरिमा थाना प्रभारी रामनगीना यादव का कहना है कि घायल रामनाथ के पास आरोपी जीवन मझवार अपने गले इलाज करवाने आता था, लेकिन ठीक नहीं हुआ. इस बीच कई बार पति और पत्नी द्वारा जीवन से मुर्गा और पैसे मांगे गए. इस बात से ही वो नाराज था और इस खौफनाक जुर्म को अंजाम दे दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें: रायपुर पुलिस को सता रहे हैं भूत-प्रेत, दहशत में नींबू-मिर्च लेकर घूम रहे पुलिसकर्मी 

ये भी पढ़ें: बाथरूम में गिरे सीएम भूपेश बघेल के पिता, दरवाजा तोड़कर निकाला गया बाहर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...