vidhan sabha election 2017

87 नग मोबाइल के एक कार्टन के साथ आरोपी कानपुर से गिरफ्तार

Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:36 PM IST
87 नग मोबाइल के एक कार्टन के साथ आरोपी कानपुर से गिरफ्तार
87 नग मोबाइल के कार्टन के साथ आरोपी गिरफ्तार
Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:36 PM IST
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (सरगुजा) में पुलिस ने करीब 5 महीने पहले हुई लाखों रुपए के कोरियर पैकेट की चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि जिला पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के कानपुर से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने चोरी किए गए इस कोरियर में करीब 87 नग मोबाइल का एक कार्टन भी बरामद किया है. लिहाजा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त कर लिया है.

इस बारे में पुलिस अधीक्षक आर. एस. नायक ने बताया कि रायपुर के गीतांजलि नगर के रहने वाले अजय गोयल ने कोरियर सर्विस के माध्यम से 87 नग मोबाइल का एक कार्टन अंबिकापुर भेजा था.

इस बीच मोबाइल संबंधित स्थान तक जब नहीं पहुंचा, तो प्रार्थी अजय ने इसकी शिकायत अंबिकापुर थाने में की. इस पर मोबाइल की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई गई थी.

वहीं मामले में पकड़े गए आरोपी ट्रक चालक ने बताया कि उसे मोबाइल का पैकेट अंबिकापुर बस स्टैंड के पास गिरा हुआ मिला था, जिसे वह उठाकर अपने गांव एटाह उत्तर प्रदेश लेकर चला गया था. इस दौरान कई लोगों को उसने मोबाइल बेच भी दिया था.

बहरहाल, इस पर जिला पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को उत्तर प्रदेश से धर दबोच लिया है. साथ ही उससे सभी मोबाइल बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर