Sarguja News: शादी में आईं 2 नाबालिगों को दुल्हन के भाई ने पिलाई शराब, रिश्तेदारों संग किया गैंग रेप

युवती से गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

Sarguja Gangrape News: बारात में शामिल दोनों नाबालिग लड़कियों को गाड़ी से जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया गया अंजाम. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की, दुल्हन का भाई गिरफ्तार.

  • Share this:
    सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Sarguja) जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग लड़कियों से गैंग रेप की वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आई है. दर्ज शिकायत के मुताबिक दोनों नाबालिग बारात में शामिल होने आईं थीं, जहां उन्हें 4 युवक गाड़ी में बैठाकर जंगल की ओर ले गए. वहां उन्हें शराब पिलाई और उनके साथ गैंग रेप किया. आरोप के मुताबिक घटना को दुल्हन के भाई और उसके 3 रिश्तेदारों ने मिलकर अंजाम दिया. शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दुल्हन के भाई की गिरफ्तारी भी हो गई है.

    सीतापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग जशपुर जिले से बिशुनपुर में 10 जून को परिजन के साथ बारात आईं थी. आरोपियों ने उन्हें मैनपाट घुमाने के बहाने दुल्हन के भाई अनिल व उसके रिश्तेदार मुकेश, राजेंद्र और एक अन्य बोलेरो में ले गए थे. इस दौरान सुनसान इलाके में जबरन शराब पिलाकर गैंग रेप किया. वहां से लौटने पर नाबालिगों ने घटना परिजन को बताई. इस पर परिजन ने इसकी शिकायत जशपुर के पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई.

    एक गिरफ्तार, 3 फरार
    पुलिस के मुताबिक पत्थलगांव से सीतापुर थाने में मामला रेफर किया गया. सीतापुर पुलिस ने मामले में आरोपी दुल्हन के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. सीतापुर टीआई रूपेश नारंग ने बताया कि 4 आरोपी में से एक गिरफ्तार हुआ है. वह उस लड़की का भाई है, जिसकी शादी हो रही थी. मामले में जांच जारी है. गिरफ्तार आरोपी को जेल दाखिल करवाया गया है. अन्य को भी जल्द गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.