लाइव टीवी

अंबिकापुर: CAF जवान ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की हत्या कर दफना दिया शव
Surguja News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 23, 2019, 2:18 AM IST
अंबिकापुर: CAF जवान ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की हत्या कर दफना दिया शव
प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक युवती के सनसनीखेज मर्डर का खुलासा हुआ है. छत्तीसगढ़ सैन्य बल (सीएएफ) के जवान ने गर्भवती गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को दफना दिया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक युवती के सनसनीखेज मर्डर का खुलासा हुआ है. छत्तीसगढ़ सैन्य बल (सीएएफ) के जवान ने गर्भवती गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को दफना दिया था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो महीने पूराने कब्र को खोदकर युवती की लाश निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सीएएफ जवान को हिरासत में ले लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मृतिका कविता कुरेटी कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. सहेली के घर जाने के नाम पर वह बीते 12 फरवरी को लापता हो गई थी. 5 मार्च को परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था.

कॉल डिटेल के आधार पर पता चला कि कविता का प्रेम संबंध सीएएफ 16वीं बटालियन में पदस्थ रामप्रकाश कुजूर से था. प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के द्वारा शादी के लिए दबाब बनाने के कारण सीएएफ जवान ने  16 फरवरी को मृतिका की हत्या कर दी और शव को दफना दिया.

आरोपी जवान ने बताया कि दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान आरोपित ने उसकी हत्या कर शव को दफना दिया. बहरहाल, कांकेर पुलिस ने इस मर्डर की गुत्थी को बड़ी सफलता हासिल की है. जहां युवती को तलाश करते-करते किरन्दुल पहुंची जहां पुलिस को युवती के प्रेम प्रसंग की बात पता चली.

ये भी पढ़ें-

देखिए रायपुर की हकीकत... यहां 5 रुपए में बिक रहा एक बाल्टी पानी 

सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 की हालत गंभीर छत्तीसगढ़: ई-टेंडरिंग घोटाले में बड़ी कार्रवाई, 4 कंपनियां पांच साल के लिए हुईं बैन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 2:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर