Home /News /chhattisgarh /

बाथरूम में गिरे सीएम भूपेश बघेल के पिता, दरवाजा तोड़कर निकाला गया बाहर

बाथरूम में गिरे सीएम भूपेश बघेल के पिता, दरवाजा तोड़कर निकाला गया बाहर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल रविवार को सरगुजा ​के अंबिकापुर में हादसे का शिकार हो गए. फाइल फोटो.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल रविवार को सरगुजा ​के अंबिकापुर में हादसे का शिकार हो गए. फाइल फोटो.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के पिता नंदकुमार बघेल (Nand Kumar Baghel) अंबिकापुर एक बैठक में शामिल होने पहुंचे सर्किट हाउस के बाथरूम में फिसल कर गिर गए.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के पिता नंदकुमार बघेल रविवार को सरगुजा ​के अंबिकापुर (Ambikapur) में हादसे का शिकार हो गए. एक बैठक में शामिल होने पहुंचे नंदकुमार बघेल (Nand Kumar Baghel) सर्किट हाउस के बाथरूम में फिसल कर गिर गए. बताया जा रहा है ​कि वो नहाते वक्त ये हादसा हुआ. बाथरूम (Bathroom) से तेज आवाज आने के कारण सर्किट हाउस (Circuit House) के कर्मचारी वहां पहुंचे तो दरवाज अंदर से बंद था. सीएम के पिता अंदर से दरावाज खोलने में असहाय थे. इसलिए दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला गया.

मिली जानकारी के मुताबिक पिछड़ा वर्ग (OBC) की बैठक में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के पिता नंदकुमार बघेल अंबिकापुर (Ambikapur) पहुंचे थे. इसी दौरान आज दोपहर में वे सर्किट हाउस (Circuit House) के बाथरूम में फिसलकर गिर गए. इससे उनके सिर में चोंट आई है. घटना की जानकारी लगते ही सरगुजा जिले के सीएमएचओ (CMHO) डॉक्टर्स की पूरी टीम लेकर वहां पहुंच गए. छत्तीसगढ़ सरकार के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव और मंत्री अमरजीत सिंह भगत भी सरगुजा प्रवास पर ही हैं. ऐसे में घटना की सूचना पर वे भी सर्किट हाउस पहुंच गए.

Chhattisgarh, Bhupesh Baghel. nand Kumar baghel
अंबिकापुर के सर्किट हाउस में सीएम के पिता नंदकुमार बघेल की मरहम पट्टी की गई.


हेलीकॉप्टर से लाया जा रहा है रायपुर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल पिता नंदकुमार बघेल (Nand Kumar Baghel) शुरुआत में वहां पर इलाज कराने से मना करने लगे. फिर काफी समझाने के बाद उनकी मरहम पट्टी की गई. इसके बाद उन्हें अब रायपुर लाया जा रहा है. इसके लिए एक हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद ही सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी भी पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: बहन को भेजा घर से दूर, फिर भाइयों ने उसके प्रेमी का किया ये हाल 

ये भी पढ़ें: मोटर व्हीकल एक्ट-2019 लागू, लेकिन छत्तीसगढ़ में चालकों को नहीं देनी होगी ज्यादा पेनाल्टी

Tags: Ambikapur, Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Sarguja S26p01

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर