लाइव टीवी

कॉकटेल पार्टी में शराब के साथ जमकर लगे अश्लीलता के ठुमके

Amitesh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 27, 2019, 8:14 AM IST
कॉकटेल पार्टी में शराब के साथ जमकर लगे अश्लीलता के ठुमके
पार्टी में प्रतिष्ठित व्यापारी से लेकर सत्ताधारी दल के बड़े नेता भी शामिल हुए.

पार्टी में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी से लेकर सत्ताधारी दल के बड़े नेता भी शामिल हुए और बार बालाओं के ठुमके पर जाम छलकाते हुए नजर आए.

  • Share this:
सरगुजा. छत्तीसगढ़ में सरगुजा (Sarguja) जिले के अम्बिकापुर नगर के एक निजी होटल में आयोजित अश्लील कॉकटेल पार्टी में शराब के साथ जमकर अश्लीलता के ठुमके (Obscene Dance) लगे. इस पार्टी का आयोजन पैंथर सीमेंट के डीलर ने कम्पनी से जुड़े डिस्ट्रीब्यूटर और दुकान संचालकों के लिए
किया था. बताया जा रहा है कि इसमें शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी से लेकर सत्ताधारी दल के बड़े नेता भी शामिल हुए और बार बालाओं (Bar girls) के ठुमके पर जाम छलकाते हुए नजर आए. देर रात चली उस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो गया है जिसके बाद से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है. साथ ही त्योहार के समय में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

प्रशासन को कार्यक्रम के आयोजन की सूचना नहीं

जानकारी के मुताबिक शहर के बीच महामाया चौक स्थित एक बड़े निजी होटल के बड़े हॉल में यह पार्टी चल रही थी. यहां कंपनी से जुड़े लोगों को खुलेआम शराब परोसी जा रही थी और महिलाओं के अश्लील ठुमके भी लग रहे थे. सरगुजा के नामी डिस्ट्रीब्यूटर और करीब 2 दर्जन दुकान संचालकों की पार्टी में बार डांसर्स बुलाए गए थे. बार गर्ल डांसर्स ने अश्लील डांस करके वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन किया. आपको बता दें कि इस तरह के कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं जिला प्रशासन ने नहीं दी थी. प्रशासन के नाक के नीचे इस तरह के अश्लील कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बार गर्ल डांसर्स ने अश्लील डांस करके वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन किया.


'शिकायत आएगी तो जांच कराएंगे'

अम्बिकापुर के एसडीएम अजय त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें किसी कार्यक्रम की जानकारी नहीं है. इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय द्वारा किसी पब्लिक कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति भी नहीं दी गई थी. वहीं सरगुजा के एडिशनल एसपी ओम चन्देल ने कहा कि हमलोगों के पास इसकी अभी कोई सूचना नहीं है. शिकायत आएगी तब हम उसकी जांच करवाएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें - सकरी नदी पार करते वक्त व्यक्ति डूबा, झाड़ियों में मिली लाश

ये भी पढ़ें - धान खरीदी मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल को राज्यपाल अनुसुईया उइके का समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...