लाइव टीवी

जबरदस्ती करने पर मासूम चिल्लाई तो गला दबाया, फिर शव के साथ 3 दिन तक करता रहा रेप
Surguja News in Hindi

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: March 19, 2020, 12:07 PM IST
जबरदस्ती करने पर मासूम चिल्लाई तो गला दबाया, फिर शव के साथ 3 दिन तक करता रहा रेप
आपचारी बालक को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक वारदात को अंजाम दिया गया है. थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

  • Share this:
सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक वारदात को अंजाम दिया गया है. थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस वारदात में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अपचारी बालक ने मासूम का अपहरण कर अपने ही घर में उससे जबरदस्ती की कोशिश की. इसपर मासूम चिल्लाने लगी. इससे अपचारी बालक डर गया और अपना जुर्म छुपाने के लिए मासूम का गला दबा दिया. इससे मासूम की मौत हो गई.

अपचारी बालक ने सीतापुर पुलिस को बताया कि मासूम की मौत के बाद नाबालिग उसके शव के साथ 3 दिन तक रेप करता रहा. जब शव से बदबू आने लगी तो उसे गांव के ही कुएं में फेंक दिया. पांच दिन बाद उसका शव बीते 16 मार्च की सुबह छह वर्षीय बालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में लाश मिली थी. पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद ही इसे हत्या का मामला मानकर जांच शुरू कर दी थी. जांच में पुलिस को पता चला कि मासूम बीते 11 मार्च की दोपहर में मोबाइलफोन लेकर घर से निकली थी. अंतिम बार उसे घर के नजदीक खेलते हुए देखा गया था.

संदिग्ध गतिविधियों के बाद पूछताछ
मासूम के लापता हो जाने और पांच दिन बाद शव मिलने की घटना में आसपास के किसी शख्स का ही हाथ होने का संदेह पुलिस को था. इसके बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले एक अपचारी बालक की गतिविधियां पुलिस को संदिग्ध लगी. पुलिस का दावा है कि जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया. सीतापुर पुलिस थाना प्रभारी अनुप एक्का ने बताया कि नाबालिग ने पुलिस को बताया कि बालिका को अकेला देख अपचारी बालक ने झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया. घर में उसने बालिका के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. बालिका ने चिल्लाना शुरू किया तो अपचारी बालक ने मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. अपचारी बालक ने शव के साथ दुष्कर्म किया और बाद में घर के एक कोने में शव को छिपा दिया था. अपचारी बालक को संप्रेक्षण गृह में भेज दिया गया है.



ये भी पढ़ें:


ओडिशा में मिली रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर रेप का आरोप लगाने वाली लापता पीड़िता, 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ पुलिस आरक्षक भर्ती के लिए 1 से 25 अप्रैल तक होगा फिजिकल टेस्ट 

 
First published: March 19, 2020, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading