लाइव टीवी

पहली पत्नी ने केरोसीन डालकर पति को जिंदा जलाया, फिर खुद लेकर पहुंची अस्पताल

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: February 1, 2020, 8:49 PM IST
पहली पत्नी ने केरोसीन डालकर पति को जिंदा जलाया, फिर खुद लेकर पहुंची अस्पताल
पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है. (Demo Pic)

फिर बुरी तरह घायल पति को लेकर मधुलता खुद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज पहुंची. पति को एडमिट कराने के बाद वो अस्पताल से फरार हो गई.

  • Share this:
सरगुजा. अंबिकापुर (Ambikapur) के एक शख्स को दो शादी करना काफी महंगा पड़ गया. उसकी पत्नी ही उसकी जान की दुश्मन बन गई. दरअसल, सूरजपुर जिले के कल्याणपुर इलाके में रहने वाले प्रेम शंकर पाण्डेय ने जयनगर थाना क्षेत्र के सरबोका इलाके की रहने वाली मधुलता से कुछ साल पहले शादी (Marriage) की थी. इनके दो बच्चे भी हैं. शादी के कुछ सालों बाद मधुलता, प्रेम शंकर को छोड़कर अपने मायके में रहने लगी. जब पत्नी वापस नहीं आई तो इस शख्स ने दूसरी शादी कर ली. गुरुवार को मधुलता ने प्रेम शंकर को मिलने के लिए बुलाया. फिर अपने घर में प्रेम शंकर पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. फिर बुरी तरह घायल पति को लेकर मधुलता खुद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज पहुंची. पति को एडमिट कराने के बाद को अस्पताल से फरार हो गई.

ये है पूरा मामला

दरअसल, कल्याणपुर सूरजपुर जिले, परबोका जयनगर थाना क्षेत्र सूरजपुर जिले कुछ साल पहले सूरजपुर जिले के सरभोका निवासी मधुलता पाण्डेय से हुआ था. लेकिन शादी के कुछ समय बाद मधुलता पति को छोड़कर अपने दो बच्चों के साथ अपने मायके में रहने लगी थी. इसके बाद प्रेम शंकर ने दूसरी शादी कर ली और अपने गांव कल्याणपुर में रहने लगा था. लेकिन दो दिन पहले मधुलता ने पति प्रेम शंकर को ये कहकर बुलाया कि वो उसके साथ रहना चाहती है. इसके बाद प्रेम शंकर उसे लेने सूरजपुर जिले के सरभोका गांव पहुंचा. प्रेम शंकर ने आरोप लगाया है कि यहां उसकी पत्नी मधुलता और साले सुशील ने उसके ऊपर केरोसीन छिड़कर आग लगा दी. उसकी पत्नी ने उसे अस्पताल में एडिमट कराया और भाग निकली.

पति ने लगाया पत्नी पर ये आरोप

प्रेम शंकर की दूसरी पत्नी रमोनिया का आरोप है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी मधुलता ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर प्रेम शंकर को अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में एडमिट भी खुद ही कराया. लेकिन इसके बाद आरोपी पत्नी अस्पताल से फरार हो गई. प्रेम शंकर के अनुसार, मेडिकल कॉलेज पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी ने उसकी दूसरी पत्नी को घटना की सूचना दी है.

इस मामले में पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी निर्मला कश्यप का कहना है कि सहायता केन्द्र द्वारा इसकी सूचना जयनगर पुलिस को दे दी गई है. क्योंकि जिस सरभोका गांव में बुलाकर प्रेम शंकर को आग के हवाले किए जाने की बात कही जा रही है वो सूरजपुर जिले में आता है.

 ये भी पढ़ें: 

 

मूक-बधिर युवती को सामुदायिक भवन ले जाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार 

 

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, घर से निकालकर रेत दिया गला  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर