लाइव टीवी

बर्बरता की हद... सरगुजा में दिव्यांग महिला से ऐसी क्रूरता, पढ़कर रह जाएंगे हैरान

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: April 18, 2019, 11:18 AM IST
बर्बरता की हद... सरगुजा में दिव्यांग महिला से ऐसी क्रूरता, पढ़कर रह जाएंगे हैरान
प्रतिकात्मक तस्वीर

दिव्यांग महिला के ससुराल पक्ष पर क्रूरता करने का आरोप लगा है.

  • Share this:
सरगुजा जिले के लुण्ड्रा इलाके मे महिला उत्पीड़न का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप अपकी रूह कांप जाएगी. मामला लुण्ड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां ससुराल वालों पर एक दिव्यांग नवविवाहिता से क्रूर्ता करने का आरोप लगा है. आरोप है कि दिव्यांग महिला के प्राइवेट पार्ट में पेचकस से कई बार वार किए है. विवाहिता महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल कोतवाली थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर के मायापुर में की रहने वाली दिव्यांग युवती की शादी लुण्ड्रा के रहने वाले मोहम्मद सहबाद मंशूरी से साल 2016 में हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थ. इस बीच महिला की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद महिला के परिजनों ने उसे अम्बिकापुर बुला लिया. इसके बाद कुछ ही दिनों में ससुराल वाले उसको लेने घर ना जाकर महिला थाना पहुंच गए. महिला थाने की समझाइश के बाद महिला अपने ससुराल वालों के साथ लुण्ड्रा चली गई. आरोप है कि इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने दिव्यांग महिला के निचले हिस्से में पेचकस से कई वार किया जिससे महिला बुरी तरीके से घायल हो गई.

इधर इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आनन-फानन में पीड़ितो को अम्बिकापुर मेडिक कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए लुण्ड्रा थाना क्षेत्र में मामले की एफआईआर अम्बिकापुर कोतवाली में दर्ज कर ली गई है. आगे की जांच, कार्रवाई और गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस ने केस डायरी लुण्ड्रा पुलिस को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें:

जशपुर: कांसाबेल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पर फूड इंस्पेक्टर से अभद्रता करने का आरोप 

बीजेपी विधायक भीमा मंडावी को मारने वाला माओवादी कमांडर मुठभेड़ में ढेर 

PHOTOS: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए लोगों में भारी उत्साह एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 11:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर