Home /News /chhattisgarh /

PUBG के लिए रची झूठी कहानी, कपड़े उतारकर हाथ-पैर बांधे, फोटो भेज घरवालों से कहा- बेटे को जिंदा देखना...

PUBG के लिए रची झूठी कहानी, कपड़े उतारकर हाथ-पैर बांधे, फोटो भेज घरवालों से कहा- बेटे को जिंदा देखना...

Sarguja News: सरगुजा में एक युवक ने खुद अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाई.

Sarguja News: सरगुजा में एक युवक ने खुद अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाई.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Sarguja Kidnapping Case) जिले से किडनैपिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पबजी मोबाइल गेम की सनक में युवक ने खुद अपने हाथ-पैर बांधे, मुंह पर टेप चिपकाया. फिर फोटो घरवालों को भेजी और 4 लाख की फिरौती मांगी. पुलिस का कहना है कि युवक ने 11 दिसंबर को परिजनों को कॉल किया था.

अधिक पढ़ें ...

सरगुजा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मोबाइल गेम की सनक में एक युवक ने खुद अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी बना डाली. उसने खुद अपने कपड़े उतारे, हाथ-पैर में रस्सी बांधी, मुंह में टेप चिपकाया और फोटो घरवालों को भेज दिया. इतना ही नहीं, उसने फोटो के साथ एक मैसेज भी भेजा दिया कि तुम्हारा बेटा मेरे कब्जे में है. उसे जिंदा देखना चाहते हो तो 4 लाख रुपये भेज दो. पुलिस का कहना है कि युवक ने 11 दिसंबर को परिजनों को कॉल किया था.

ऑडियो कॉल आने के बाद परिजन घबरा गए. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की साइबर सेल एक्टिव हो गई. पूरे मामले का खुलासा जब पुलिस ने किया तो हैरान करने वाली बात सामने आई.

खुद बनाई किडनैपिंग की झूठी कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शंकरघाट सोनपुर कला निवासी युवक 10 दिसंबर को अपने घर से निकला, फिर लापता हो गया. ठीक अगले दिन परिजनों को कॉल पर उसे किडनैप होने की जानकारी मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. युवक ने बड़े ही शातिर तरीके से अपने किडनैप होने की साजिश तो रची, लेकिन उससे एक बड़ी गलती हो गई. उसने खुद अपने फोन से घरवालों को कॉल कर दिया. पुलिस ने जब युवक का फोन ट्रेस किया तो उसका लोकेशन बिलासपुर में ही मिला.

लोकेशन के आधार पर पुलिस ने एक होटल में दबिश दी. इसी होटल में युवक छिपा बैठा था और यहीं से उसने अपने घरवालों को फिरौती के लिए धमकी भरा कॉल किया था. पुलिस की मानें तो युवक 10 हजार से ज्यादा रकम लेकर घर से भागा था और होटल में इन्ही पैसों से रह रहा था.

मोबाइल गेम की थी लत

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक PUB-G मोबाइल गेम का शौकीन था. युवक के परिजनों का दावा है कि पहले भी उसने गेम के चक्कर में अपनी बाइक बेच दी थी. पुलिस को युवक ने बताया कि गेम में पैसे लगाकर वो 1 करोड़ कमाना चाहता था. इसलिए उसने किडनैपिंग की पूरी कहानी बनाई.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों का मिलेगा लाइव लोकेशन, मिलेगी पल-पल की जानकारी

उसने 4 लाख रुपये की जरूरत थी इसलिए खुद किडनैपिंग की कहानी घरवालों को सुनाई और फिरौती की डिमांड की. फिलहाल, युवक को पकड़कर पुलिस ने घरवालों के हवाले किया है. अब आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Kidnapping Case, PUBG game

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर