Home /News /chhattisgarh /

नाबालिग से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

नाबालिग से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

नाबालिग से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर जिले की नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने वाले चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चारों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले की किशोरी से गैंगरेप करने वाले चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि जिले के चांदो से बीते 25 जून को किशोरी अंबिकापुर आई थी. बस स्टैंड में उतरने के बाद बाइक सवार 4 युवकों ने उसे अगवा कर लिया था. इसके बाद बिलासपुर मार्ग के पास ग्राम परसापाली में ले जाकर खेत में उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक किशोरी का मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे.

    इस तरह हुई गिरफ्तारी
    इधर, किशोरी ने कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस में डाल दिया था. इसी बीच किशोरी के सिम से बात करते ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने शनिवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

    गौरतलब है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम चांदो की रहने वाली एक किशोरी 25 जून को किसी काम से अंबिकापुर आई थी. वह प्रतीक्षा बस स्टैंड पर दूसरी बस के आने इंतजार कर रही थी. तभी उस दौरान अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित ग्राम परसापाली के रहने वाले नामजद राज उरांव, विनय बेक, विष्णु किस्पोट्टा और पंकज किशोरी के पास पहुंच गए.

    इस दौरान उन युवकों ने किशोरी को उसके गंतव्य तक छोड़ने की बात कहकर उसे बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद वे उसे अपने गांव परसापाली ले गए, जहां उसके इस कृत्य को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद युवकों ने किशोरी का मोबाइल लूट लिया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

    इस दौरान आरोपी के दोस्त द्वारा किशोरी के सिम से बात किए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की, जिससे पुलिस को काफी मदद मिली. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363, 376डी, 294, 506, 323 और 5, 6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

    Tags: Accussed arrested, Minor girl rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर