Home /News /chhattisgarh /

पढ़िए...किस बेरहमी से हुई चार साल की प्रिंसी की हत्या

पढ़िए...किस बेरहमी से हुई चार साल की प्रिंसी की हत्या

सरगुजा जिला के दरिमा टिकरापारा में 4 वर्षीय मासूम प्रिंसी का शव बोरा में बंधा मिला है.

जिस मासूम का शव बोरे में मिला है, वो बीते शनिवार को खेलते खेलते लापता हो गई थी और दरिमा पुलिस नें परिजनो की शिकायत पर प्रिंसी के अपरहण का मामला दर्ज किया था.

4 वर्षीय मासूम प्रिंसी जिले के दरिमा के टिकरापारा बस्ती में रहती थी और शनिवार को रोजना की तरह आंगनबाडी गई थी लेकिन आंगनबाडी से नही लौटने के काऱण उसके परिजनो नें प्रिसी की तलाश आस पास पड़ोस में और रिश्तेदारो के यहां की लेकिन प्रिंसी का कुछ पता नही चला जिसके बाद प्रिंसी के लाचार पिता तहसील पैकरा नें अपनी बेटी की गुमशुदगी का शिकायत दरिमा थाना में की थी.

प्रिंसी की रहस्यमयी गुमशुदगी की शिकायत के बाद पुलिस और उसके परिजन प्रिसी की तलाश ही कर रहे थे कि प्रिसी के चाचा को घर से पास ही बांस के झाड़ियों में एक बोरा दिखा.

जिसको खोलने पर उसके अंदर प्रिसी का शव था मासूम प्रिसी की मौत कैसे हुई फिलहाल स्पष्ट नही है. लेकिन परिस्थितियो को देखकर ये कयास लगाए जा रहे कि प्रिंसी की हत्या गलादबा कर की गई है या फिर उसे जहर देकर मार दिया गया है फिलहाल पुलिस हत्या का संदेह पर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक प्रिंसी के साथ पढ़ने वाले बच्चो नें प्रिंसी को आंगनबाड़ी के पास ले जाने वाले दो युवको की पहचान पुलिस को बताई है लेकिन फिलहाल पुलिस ऐसी किसी जानकारी से इंकार कर रही है. बहरहाल दरिमा पुलिस 4 वर्षीय मासूम प्रिंसी की दर्दनाक मौत के जिम्मेदार आरोपियो को जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर