Home /News /chhattisgarh /

Boyfriend के चक्कर में 2 लड़कियों का बीच सड़क पर हंगामा, सहेलियों ने मारे लात-घूंसे; Video

Boyfriend के चक्कर में 2 लड़कियों का बीच सड़क पर हंगामा, सहेलियों ने मारे लात-घूंसे; Video

Ambikapur Viral Video News: अंबिकापुर में बीच सड़क पर ही लड़कियों की मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है.

Ambikapur Viral Video News: अंबिकापुर में बीच सड़क पर ही लड़कियों की मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है.

Ambikapur Viral Video News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़कियों की 2 गैंग आपस में मारपीट व गाली-गलौच करते दिखाई दे रही है. पुलिस जांच में पता चला कि मामला लव ट्राइएंगल से जुड़ा है.

अधिक पढ़ें ...

    सरगुजा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिला मुख्यालय अंबिकापुर (Ambikapur) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़कियों का दो गुट बीच सड़क पर ही मारपीट और गाली गलौच करते दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद अंबिकापुर कोतवाली पुलिस ने लड़कियों को पूछताछ के लिए बुलाया तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. एक लड़के के चक्कर में पड़ी दो लड़कियों ने आपस में मारपीट की है. एक लड़की की कुछ सहेलियों ने भी मारपीट में उसका साथ दिया है. इन्होंने मिलकर ब्यॉयफ्रेंड की दूसरी प्रेमिका की पिटाई की है. मारपीट करने वाली लड़की नाबालिग बताई जा रही है.

    अंबिकापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीते मंगलवार की है. शहर के ब्रह्मरोड पर एक नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ दूसरी लड़की को देख लिया था. इसके बाद नाबालिग ने दूसरी लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगी. इसी दौरान उसकी कुछ सहेलियां भी वहां पहुंच गईं. सहेलियों के साथ मिलकर दूसरी पर लात घूंसे वे चलाने लगी. इतने में दूसरी लड़की की कुछ सहेलियां भी पहुंची और दोनों गुंटों में मारपीट होने लगी. बीच सड़क पर हुए इस हंगामे का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया. बताया जा रहा है कि दोनों ओर से कुछ लड़के भी वहां पहुंचे थे. मंगलवार की इस घटना के बाद से वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
    देखें- लड़कियों की लड़ाई का वीडियो

    पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया
    वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मामले में जानकारी जुटाई. दोनों गुटों की लड़कियों को थाने बुलाया गया. उन्होंने घटना का कारण बताया. इसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाइस दी. बीते बुधवार को दोनों गुटों की लड़कियों को पुलिस ने थाने बुलाया था. पुलिस के मुताबिक लड़कियों के दो गुटों में मारपीट का मामला लव ट्राइएंगल का है. बरम पारा में रहने वाली लड़की एक लड़के से प्यार करती है. उसी लड़के से शक्ति पारा की रहने वाली लड़की भी प्यार करती है. इसी बात की जानकारी होने पर दोनों लड़कियां नाराज हो गईं और अपने-अपने गुट की लड़कियों को लेकर बीच सड़क पर झगड़ा कर बैठीं.

    Tags: Chhattisgarh news, Most viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर