Home /News /chhattisgarh /

'जोगी प्रेम एनएसयूआई को पड़ेगा भारी'

'जोगी प्रेम एनएसयूआई को पड़ेगा भारी'

    धमतरी एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयों पर पार्टी की तरफ से अनुशासनात्मक कार्यवाही हो सकती है. कम से कम धमतरी विधायक और वरिष्ठ कांग्रेसी गुरूमुख सिंह होरा ने तो कार्रवाही की घोषणा कर भी दी है.

    मामला एनएसयूआई के द्वारा जोगी पिता पुत्र के पक्ष में हस्ताक्षर अभियान चलाने को लेकर गर्माया है. शुक्रवार को एनएसयूआई की तरफ से गांवों मे जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया था. जिसमें पीसीसी द्वारा अमित जोगी के निष्कासन और अजित जोगी के निष्कासन के प्रस्ताव को एकतरफा और अन्यायपूर्ण कार्रवाई बता कर. इसके खिलाफ में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.

    जिससे जिले के आला कांग्रेसी और खास तौर पर जोगी विरोधी मने जाने वाले नेता नाराज हो गए हैं.जिन्होने दुर्ग और महासमुंद के तर्ज पर धमतरी में भी कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की वकालत की है. ऐसे सभी नेताओं में विधायक होरा भी शामिल है.

    अब कार्रवाई होती है या नहीं ये जिला कांग्रेस कमेटी पर निर्भर करेगा. वैसे अब तक जिला कांग्रेस की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. ऐसे मामलो में कार्रवाई का अधिकार विधायक के पास नहीं होता. लेकिन विधायक महोदय का उत्साह ही कहें कि उन्होने कार्रवाई करने की बात कही है.

    Tags: Congress, Nsui

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर