लाइव टीवी

पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने वकील की हत्या कर बगीचे में दफना दी लाश, ऐसे खुला राज

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: October 23, 2019, 8:59 PM IST
पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने वकील की हत्या कर बगीचे में दफना दी लाश, ऐसे खुला राज
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. (Demo pic)

सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और खोदकर वकील की लाश बाहर निकाली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले में एक वकील के हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वकील का एक शख्स की पत्नी से अवैध संबंध (Extra Marital Affairs) था. पति को जब इस बात की खबर हुई तो उसने 45 साल के वकील की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या का साक्ष्य छिपाने के लिए आरोपी ने वकील की लाश को घर से पास ही दफन कर दिया था. आस-पास के ग्रामीणों ने जब खून के छींटे देखे तो पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जमीन खोदकर वकील की लाश बाहर निकाली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

पत्नी से अवैध संबंध का आरोप
पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोरजा का है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक वकील की हत्या कर शव को दफनाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, पत्नी से अवैध संबंध के शक में गांव के ही व्यक्ति ने टांगी से वारकर वकील की हत्या कर दी थी. साक्ष्य छिपाने के लिए शव को अपने घर के पास दफना दिया था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ग्राम कोरजा में 45 साल के वकील राजवाड़े की लाश मिली थी. वो बीते 19 अक्टूबर से घर से लापता था. इसी बीच गांव के राजेश राजवाड़े के घर की बाड़ी में ताजी मिट्टी तथा घर में कथित रूप से खून के छींटे देख परिजन और ग्रामीणों को संदेह हुआ था. इसके आधार पर पुलिस को सूचना दी गई थी. एसडीओपी चंचल तिवारी के नेतृत्व में कार्यपालिक दंडाधिकारी से अनुमति लेकर संदिग्ध स्थल को खोदवाकर शव निकाला गया.

संदेह के आधार पर पुलिस ने राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. लखनपुर पुलिस ने बताया कि 19 अक्टूबर को आरोपी ने वकील राजवाड़े को आरोपी के घर से बाहर निकल रहा था. उसे शक हुआ कि वकील का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है. उसी दरमियान दरवाजा खोलते समय आरोपित की नींद खुल गई. आरोपी ने उसे दौड़ाकर दरवाजे के पास पकड़ा और घर में रखी टांगी से उसके सिर और माथे पर कई बार वार कर दिए, जिससे वकील की मौत हो गई. इसके बाद उसने वकील के शव को अपनी बगीचे में तीन-चार फीट के गड्ढे में दफन कर दिया था. वहीं मौके से उसकी पत्नी भाग निकली थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

सरकार ने लागू किया प्रमोशन पर आरक्षण, SC 13, ST वर्ग को 32 फीसदी मिलेगा रिजर्वेशन 

ट्रेजरी का सर्वर डाउन, दिवाली से पहले कर्मचारियों को वेतन मिलना मुश्किल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 7:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...