लाइव टीवी

छात्रा को नाश्ते के बहाने कमरे में बुलाकर किया अश्लील हरकत, हुई लिपिक की जमकर पिटाई

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: February 1, 2020, 7:04 PM IST
छात्रा को नाश्ते के बहाने कमरे में बुलाकर किया अश्लील हरकत, हुई लिपिक की जमकर पिटाई
पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की. फिलहाल, आरोपी लिपिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, आक्रोशित छात्र आरोप लिपिक को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
सरगुजा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले के सरकारी कॉलेज में शनिवार को हंगामा हो गया. आरोप है कि कॉलेज के लिपिक ने नाश्ते के बहाने पहले छात्रा को कमरे में बुलाया. फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. जब छात्रा ने अपने साथियों को इस वारदात की जानकारी दी सभी आक्रोशित हो गए. गुस्साए छात्र-छात्राओं ने आरोपी लिपिक की जमकर धुनाई कर दी. कॉलेज में हंगामा बढ़ता देख पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की. फिलहाल, आरोपी लिपिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, आक्रोशित छात्र आरोप लिपिक को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं.

ये है पूरा मामला

सरगुजा जिले के बतौली स्थित शासकीय महाविद्यालय में शनिवार को छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराना चाहा, लेकिन छात्र-छात्राओं का आक्रोश अब तक कम नहीं हुआ है. मामला कॉलेज के लिपिक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत करने का है. इस घटना के बाद छात्रों ने आरोपी लिपिक और प्राचार्य को कॉलेज से हटाने की मांग की है.

दरअसल, बतौली विकासखण्ड मुख्यालय स्थित शासकीय महाविद्यालय में दो दिन पहले वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम था. छत्राओं का आरोप है कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब सब छात्र छात्राएं घर जाने लगे तो कॉलेज के लिपिक आरपी पैकरा ने बीएससी फाईनल ईयर की एक छात्रा को नाश्ता करने के बहाने अपने रूप में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. चूंकि उस दिन सभी छात्र-छात्राएं फंक्शन के बाद चले गए थे. लिहाजा कार्यक्रम के बाद जब कॉलेज लगा तो ये बात छात्रा ने अपने साथियों को बताई.

लिपिक की हुई पिटाई! 

इसके बाद आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने लिपिक की जमकर धुनाई की. प्रबंधन के बुलाने पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और लिपिक की जान बचाने के लिहाज से उसको कमरे में बंद कर दिया. फिर छात्र उसे बाहर निकालने के लिए हंगामा करने लगे. आखिरकार किसी तरह पुलिस जब आऱोपी लिपिक को पुलिस वाहन से थाने ले जाने लगी तो छात्रों ने पुलिस वाहन को घेर लिया और लिपिक को पैदल ले जाने की मांग करने लगे. कार्रवाई की मांग करते हुए छात्रों ने कटनी-गुमला राष्ट्रीय राज्यमार्ग भी जाम कर दिया. छात्र कॉलेज के प्राचार्य और लिपिक को निलंबित करके दूसरे स्थान पर ट्रांसफर की मांग कर रहे हैं. तो वहीं इस मामले में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

 ये भी पढ़ें: 

केरोसीन डालकर पहली पत्नी ने पति को जलाया, फिर खुद लेकर पहुंची अस्पताल 

 

मूक-बधिर युवती को सामुदायिक भवन ले जाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 7:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर