बच्ची की हत्या कर आरोपी ने मां से कहा- तुम्हारी बेटी को बैकुंठ लोक भेज दिया

बच्‍ची के ताऊ पर हत्‍या का आरोप लगा है. आरोपी ने बच्‍ची की हत्‍या कर उसकी मां से कहा कि उसने मासूम को बैकुंठ भेज दिया है.

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:27 AM IST
बच्ची की हत्या कर आरोपी ने मां से कहा- तुम्हारी बेटी को बैकुंठ लोक भेज दिया
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Amitesh Pandey
Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:27 AM IST
छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के उदयपुर थाना अंतर्गत ग्राम साल्ही में 4 माह की मासूम बालिका की गला दबाकर हत्‍या करने की दर्दनाक घटना सामने आई है. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना को अंजाम देने का आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि बच्ची के बड़े पिताजी पर लगा है. घर पर बच्ची को अकेले पाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी सज्जन गोंड भुवंती के दादा रामेश्वर के साथ मंगलवार सुबह मंदिर गया हुए था. मंदिर से लौटकर सभी घर वापस आए और नाश्ता करके अपने-अपने काम पर चले गए. आरोपी युवक वहीं घर पर खाट पर सो गया. शाम चार बजे के बाद बच्‍ची की मां बर्तन धोने के लिए चली गईं थीं.

Chhattisgarh news, ambikapur news, Crime news., ambikapur crime news,  murder of a girl child, murder of 4 month old girl child in ambikapru, अंबिकापुर न्यूज, छत्तीसगढ़ न्यूज, अंबिकापुर में हत्या, अंबिकापुर में 4 महीने के बच्चे की हत्या, अंबिकापुर में बच्ची की हत्या
युवक ने बच्ची को घर के अंदर ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया. इसके बाद शव को घर के अंदर पूजा स्थान पर रख दिया.


घर पर आरोपी युवक और मासूम बच्ची अकेले थे. उसी दौरान आरोपी ने बच्ची को घर के अंदर ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर के अंदर पूजा स्थान पर रख दिया. बच्चे की मां कुछ देर बाद जब घर के अंदर वापस आई तो बच्ची को वहां खेलता हुआ नहीं देखा. जब उन्‍होंने आरोपी युवक से पूछा कि उनकी बेटी कहां है, तो आरोपी ने शव को सामने लाकर जवाब दिया कि तुम्हारी बच्ची को बैकुंठ लोक भेज दिया. आरोपी ने फिर उस बच्ची को उसी स्थान पर रख दिया जहां उसकी गला दबाकर हत्या की थी. इधर, परिजनों ने इलाज के लिए बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

ये भी पढ़ें:
Loading...



First published: July 17, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...