Home /News /chhattisgarh /

Sarguja: 4 बच्चों के पिता ने पड़ोसन से एकतरफा प्रेम में की हत्या, पढ़ें- ट्रिपल मर्डर की खौफनाक कहानी

Sarguja: 4 बच्चों के पिता ने पड़ोसन से एकतरफा प्रेम में की हत्या, पढ़ें- ट्रिपल मर्डर की खौफनाक कहानी

ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की सरगुजा (Sarguja) पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस (Tripal Murder Case) में खुलासा कर दिया है. पुलिस (Police) का दावा है कि अंबिकापुर (Ambikapur) में हुई इस खौफनाक वारदात (Crime) को पड़ोसी ने ही अंजाम दिया है.

    सरगुजा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिला मुख्यालय अंबिकापुर (Ambikapur) में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि पड़ोसी ने ही ट्रिपल मर्डर केस (Tripal Murder Case) की खौफनाक वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का भी दावा किया है. बीते बुधवार देर रात को महिला समेत एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में जिसे गिरफ्तार किया है, वो चार बच्चों का पिता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से प्रेम संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसने मना कर दिया.

    पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा प्रेम संबंध रखने पर मना करने पर पड़ोसी गुस्से में आ गया. आरोपी देर रात महिला के घर में घुसा और महिला का गला रेत दिया. इस दौरान महिला के 10 साल के बच्चे और ससुर ने बीच-बचाव किया तो उनकी भी निर्ममता से हत्या कर दी.

    शव देख दहशत
    बता दें कि अंबिकापुर के उदयपुर क्षेत्र के लैंगा गांव निवासी कलावती सिरदार (27) पत्नी भजन सिदार का बीते गुरुवार की सुबह शव घर में पड़ा मिला था. महिला के 10 साल के बेटे चंद्रिका का शव घर से करीब 50 मीटर दूर सड़क किनारे और ससुर मेघूराम सिरदार (50) का शव वहीं से थोड़ी दूर मिला था. महिला अपने बेटे के साथ रहती थी, जबकि मेघूराम पड़ोस के मकान में रहता था. बच्चे के पेट में चाकू से वार किए गए थे, तीनों का गला भी रेता गया था. शव को देख लोगों में दहशत मच गई थी.

    खून के धब्बों ने आरोपी को पकड़ाया
    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस ग्रामीणों से पूछताछ की. लोगों ने पुलिस से अवैध संबंधों की आशंका जताई. इस बीच पुलिस ने महिला के पड़ोसी अरविंद सिरदार को संदिग्ध मान हिरासत में लिया. उसके चेहरे और शरीर पर खून के धब्बे मिले थे. ग्रामीणों से उसको लेकर जानकारी मिली थी. पुलिस ने पूछताछ की तो अरविंद पहले तो गुमराह करता रहा, फिर सख्ती की गई तो हत्या करना स्वीकार कर लिया.

    आरोपी ने बताई क्राइम की वजह
    पुलिस के मुताबिक आरोपी अरविंद ने बताया कि वह कलावती से प्रेम संबंध बनाना चाहता था, लेकिन वह बार-बार मना कर देती थी. इस बीच एक अन्य युवक को उसके घर आते देखा तो भड़क गया. कलवाती के पति की मृत्यु पहले ही हो चुकी थी. बीते बुधवार रात करीब 12 बजे अरविंद कलावती के घर पहुंचा. उसके दरवाजा खोलने के बाद कलावती गुस्से में चिल्लाने लगी कि इतनी रात को क्यों आए हो. इस पर अरविंद ने चाकू से कलावती पर वार कर दिया, लेकिन बचने की कोशिश में उसके बेटे चंद्रिका के पेट में लग गया. इसके बाद आवाज सुन ससुर पहुंचा, उसने तीनों की हत्या कर दी.

    Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Murder case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर