घर में अकेली युवती से पड़ोसी ने चाकू की नोक पर किया दुष्‍कर्म

Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 5:31 PM IST
घर में अकेली युवती से पड़ोसी ने चाकू की नोक पर किया दुष्‍कर्म
दुष्‍कर्म का आरोपी सत्‍यनारायण.
Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 5:31 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के आदिवासी बहुल जिले सरगुजा के मेंड्राखुर्द में चाकू की नोक पर डरा-धमका कर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

जिला मुख्‍यालय अंबिकापुर से लगे गांव मेंड्राखुर्द की रहने वाली 22 साल की एक युवती ने गांधीनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह घर में अकेली थी और आंगन में बैठकर खाना खा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक सत्‍यनारायण वहां चाकू लेकर पहुंचा. वह उसके गले पर चाकू अड़ाकर उसे भीतर कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर उसने युवती के हाथ में चाकू मार दिया, जिससे उसकी उंगली कट गई.

रेप के बाद आरोपी ने युवती के दुपट्टे से उसका मुंह और हाथ-पैर बांध दिए और धमकी देकर गया कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा. पी‍ड़ि‍ता ने किसी तरह अपने हाथ-पैर खोले और गांधीनगर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

जांच अधिकारी पुष्‍पा तिर्की ने बताया कि युवती के पड़ोस में रहने वाला सत्यनारायण पीड़िता को घटना के तीन दिन पहले से अपने घर बुलाने की कोशिश कर रहा था, क्योंकि उसकी पत्नी नहीं थी. जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो शुक्रवार को आरोपी चाकू लेकर पीड़िता के घर पहुंच गया और डरा-धमकार कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर