Home /News /chhattisgarh /

लुका-छिपी खेल रही बच्ची घर में घुसी तो महिला ने मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग

लुका-छिपी खेल रही बच्ची घर में घुसी तो महिला ने मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग

अंबिकापुर शहर से लगे मेंड्राकला गांव में दोस्तों के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रही 10 साल की बच्ची की पड़ोस की महिला ने पहले तो जमकर पिटाई की. इसके बाद बच्ची के ऊपर मिट्टी तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया.

    छत्तीसगढ़ में अपराध का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. अंबिकापुर शहर से लगे मेंड्राकला गांव में दोस्तों के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रही 10 साल की बच्ची की पड़ोस की महिला ने पहले तो जमकर पिटाई की. इसके बाद बच्ची के ऊपर मिट्टी तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया.

    अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन दिनों से बेहोश पड़ी बच्ची ने गुरुवार को पुलिस और नायब तहसीलदार को अपना बयान दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर से लगे ग्राम मेंड्राकला निवासी जंगलाल उरांव की 10 वर्षीय बेटी आराधना सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ घर के पास ही लुका-छिपी खेल रही थी. इसी बीच आराधना पड़ोस के एक घर में घुसकर दरवाजे के पीछे जाकर छिप गई.

    इस दौरान घर की मालकिन महिला की नजर उस पर पड़ी तो पहले महिला ने बच्ची को पकड़कर उसे जमकर पीटा. उसके बाद भी जब महिला की मन ना भरा तो महिला ने पिटाई से बेहोश हो चुकी बच्ची पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी. इस दौरान अचानक बच्ची की आंख खुल गई और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया.

    बच्ची की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों ने घर में पहुंच कर पहले आग बुझाई और बच्ची को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. बच्ची पिछले तीन दिन से अस्पताल में बेहोश स्थिति में पड़ी हुई थी और तीन दिन तक बच्ची की स्थिति में सुधार ना होने के कारण परिजनों ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, लेकिन गुरुवार को बच्ची के होश में आने के बाद परिजनों ने घटनाक्रम की जानकारी मणिपुर चौकी प्रभारी सतीश सोनवानी को दी, जिसके बाद चौकी प्रभारी ने घटना की सूचना नायब तहसीलदार प्रेरणा सिंह को देकर बालिका का बयान दर्ज कराया.

    बच्ची के बयान के बाद पुलिस ने पड़ोसी महिला के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. प्रभारी, मेण्ड्रा चौकी प्रभारी, सतीश सोनवानी का कहना है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने तो अपराध पंजीबद्ध कर लिया है, लेकिन आरोपी महिला अब तक फरार है.

    बता दें कि 75 फीसदी जल चुकी 10 वर्षीय मासूम का अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है.

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर