VIDEO: काउंटिंग के दिन हॉल के अंदर मोबाइल फोन ले जाना वर्जित: EC

सरगुजा जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र के लिए अंबिकापुर के शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना होनी है. आगामी 11 दिसंबर को सुबह 8 बजे से होने वाली मतगणना के पहले जिला निर्वाचन अधिकारी सारांश मित्तर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अहम जानकारी दी है.

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: December 8, 2018, 5:09 PM IST
VIDEO: काउंटिंग के दिन हॉल के अंदर मोबाइल फोन ले जाना वर्जित: EC
जिला निर्वाचन अधिकारी सारांश मित्तर
Amitesh Pandey
Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: December 8, 2018, 5:09 PM IST
सभी पांचों राज्यों समेत छत्तीसगढ़ में आगामी 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना की तैयारी शुरू हो गई है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर विधानसकभा क्षेत्र में भी मतगणना की सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम में विधानसभा चुनाव 2018 संपन्न हो गए हैं, जिसका परिणाम 11 दिसंबर को आएगा.

मालूम हो कि एग्जिट पोल के नतीजे आ चुके हैं, जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य में बीजेपी को कांग्रेस कड़ी टक्कर दे रही है.

बहरहाल, बता दें कि सरगुजा जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र के लिए अंबिकापुर के शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना होनी है. आगामी 11 दिसंबर को सुबह 8 बजे से होने वाली मतगणना के पहले जिला निर्वाचन अधिकारी सारांश मित्तर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अहम जानकारी दी है. इसमें उन्होंने मतगणना के दिन की व्यवस्था और सुरक्षा की जानकारी दी है.

उन्होंने कहा कि अंबिकापुर जिले की तीन विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 9 लुंड्रा, क्रमांक 10 अंबिकापुर और क्रमांक 11 सीतापुर में काउंटिंग 11 दिसंबर को होगी. इसी को लेकर राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियों के साथ एक बैठक भी हुई. भारत निर्वाचन आयोग से मिले निर्देशों को भी आगे पहुंचा दिया गया है.

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि काउंटिंग हॉल में सुरक्षा के लिहाज से कुछ अधिकारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है. वहीं अंदर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना वर्जित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- कांटे की टक्कर वाली ये सीटें तय करेंगी छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार!

ये भी पढ़ें:- प्रदेश में नई सरकार आने के इंतजार में किसान, मंडि‍यों में नहीं ला रहे धान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर