शिक्षिका की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर हुई वायरल, महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

अंबिकापुर में एक महिला टीचर की अश्लील तस्वीर को एक महिला ने ही वायरल कर दिया है. कोतवाली पुलिस ने शोभना कश्यप नाम की उस महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

News18 Chhattisgarh
Updated: May 16, 2019, 12:39 PM IST
शिक्षिका की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर हुई वायरल, महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Chhattisgarh
Updated: May 16, 2019, 12:39 PM IST
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यह एक महिला टीचर का अश्लील  फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना का पता जब उस टीचर के परिचितों को चला तो उन लोगों ने उसे फोन करना शुरू कर दिया. इस घटना से अनजान उस महिला टीचर को पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ लेकिन जब उसने अपनी तस्वीर देखी तो सिर पीट लिया. इस शर्मिंदगी से परेशान हो उस महिला टीचर ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने फेसबुक आइडी के आधार पर पता लगाया तो उस महिला का पता चल गया जिसने यह शर्मसार करने वाली करतूत की थी. पुलिस ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पता चला वह महिला भी अंबिकापुर शहर की ही रहने वाली है. उस फेसबुक आइडीधारक का नाम शोभना कश्यप है. उसी ने उस शिक्षिका का अश्लील फोटो अपने फेसबुक एकाउंट पर वायरल किया था. जिसके बाद उसके मोबाइल पर कॉल आने शुरू हो गए थे. शिक्षिका ने परेशान होकर इसकी शिकायत कोतवाली में की. शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने शोभना कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



इन दिनों सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने का सिलसिला चल रहा है. आए दिन ऐसी खबरें आती रहती है.  इस घटना में महिला को शर्मसार करने वाली महिला ही है.

ये भी देखें-

अश्लील फोटो-वीडियो के लिए सनी लियोन पर एफआईआर

विद्या के मंदिर में बार बालाओं के अश्लील डांस, VIDEO वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार