Assembly Banner 2021

यहां भी रणवीर से मात खा गए शाहरुख

  • News18
  • Last Updated: January 16, 2016, 10:46 AM IST
  • Share this:
लगता है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की किस्‍मत उनका साथ नहीं दे रही है. एक बार फिर शाहरुख खान, रणवीर सिंह से मात खा गए हैं.

पहले रणवीर सिंह की 'बाजीराव मस्‍तानी' ने कमाई में उनकी 'दिलवाले' को मात दी और अब किंग खान फिल्‍म फेयर अवॉर्ड में एक बार अपने से कम उम्र के एक्‍टर के सामने मात खा गए. ऐसे में इस बार की चोट उन्‍हें सबसे ज्‍यादा दर्द देगी.

दरअसल, फिल्‍म फेयर अवॉर्ड की घोषणा हो गई है और शाहरुख की 'दिलवाले' को एक भी अवॉर्ड नहीं मिला. सारी वाहवाही रणवीर सिंह लूट ले गए. खास बात यह है कि शाहरुख खान खुद इस अवॉर्ड फंक्‍शन को होस्‍ट कर रहे थे.



इस बार बेस्‍ट एक्‍टर (मेल) का अवॉर्ड मिला 'बाजीराव मस्‍तानी' में बाजीराव का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह को. वहीं, बेस्‍ट डायरेक्‍टर का अवॉर्ड भी 'बाजीराव मस्‍तानी' के लिए संजय लीला भंसाली को मिला.
इसी मूवी में शानदार एक्टिंग करने वाली प्रियंका चोपड़ा को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर (फीमेल' का अवॉर्ड मिला. 'बाजीराव मस्‍तानी' में ही 'दीवानी मस्‍तानी' के लिए बेस्‍ट गायिका फीमेल का पुरस्‍कार श्रेया घोषाल को मिला. 'दिलवाले' को एक भी अवॉर्ड नहीं मिला.

दिलचस्‍प बात यह है कि 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'दिलवाले' फिल्‍में एक साथ रिलीज हुई थी, लेकिन कमाई मामले में भारतीय बाजार में शाहरुख खान की मूवी पर रणवीर सिंह की फिल्‍म भारी पड़ी. 'दिलवाले' का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 306.10 करोड़ रहा. डोमेस्टिक मार्केट में 'दिलवाले' की कमाई 150 करोड़ और इंटरनेशनल मार्केट में 159 करोड़ रुपए रही.

वहीं, रणवीर सिंह की 'बाजीराव मस्‍तानी' की कुल कमाई अब तक 253.36 करोड़ रही है. डोमेस्टिक मार्केट में 177.35 करोड़ और इंटरनेशनल मार्केट में 94.21 करोड़ रुपए रही. यह फिल्‍म अभी भी शानदार कमाई कर रही है. ऐसे में जल्‍द ही यह 'दिलवाले' को पछाड़ देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज