Home /News /chhattisgarh /

ऑनलाइन क्लास में अचानक फूहड़ गाने पर डांस करने लगा बच्चा, भौचक रह गईं लेडी टीचर

ऑनलाइन क्लास में अचानक फूहड़ गाने पर डांस करने लगा बच्चा, भौचक रह गईं लेडी टीचर

ऑनालाइन क्लास में बच्चा अचानक ही डांस करने लगा.

ऑनालाइन क्लास में बच्चा अचानक ही डांस करने लगा.

Viral Video News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ऑनलाइन क्लास के बीच एक बच्चे द्वारा अचानक ही फूहड़ गानों पर डांस किया जा रहा है. चेहरा कपड़े से ढंककर छात्र अश्लील गाने पर डांस करने लगता है. फूहड़ गाने के अलावा 'जान मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' समेत अन्य गानों पर भी डांस करते बच्चे वीडियो वायरल हुआ है. मामले में स्कूल प्रबंधन द्वारा फिलहाल कोई लिखित शिकायत पुलिस ने नहीं की गई है.

अधिक पढ़ें ...

सरगुजा. कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए स्कूलों में विद्यार्थियों को बुलाने की बजाय ऑनलाइन पढ़ाई पर ही फोकस किया जा रहा है. लगभग सभी स्कूलों में बोर्ड कक्षाओं को छोड़ बाकि कक्षाओं की ऑनलाइन क्लास ली जा रही है. लेकिन ऑनलाइन क्लास टीचर्स के लिए मुसीबत का सबब भी बन गई है. आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें क्लास के बीच अश्लील हरकत, अश्लील वीडियो शेयर कर दिए जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसमें ऑनालाइन क्लास के बीच ही फूहड़ गाने पर एक बच्चा डांस करने लगा. बच्चे का डांस देख व गाना सुन लेडी टीचर भी भौचक रह गई. ऑनाइलाइन क्लास में इस फूहड़ता का वीडियो वायरल हो रहा है.

सरगुजा जिले में ऑनलाइन क्लास के लिंक शेयर करना स्कूल प्रबंधन के लिए मुश्किलें खड़ा कर रहा है. क्योंकि शरारती तत्व अश्लील कंटेंट के साथ साथ अनर्गल हरकतें कर रहे हैं. इसके ऑनलाइन तरीके से हो रही पढ़ाई भी प्रभावित हो रहीं है. पुलिस भी इस तरह की घटनाओं से वाकिफ है और ऐसे मामलों की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है. दरअसल बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण स्कूलों में ऑफलाइन पढ़ाई बंद कर दी गई है और पढ़ाई का एक मात्र उपाय ऑनलाइन ही बचा है. ऐसे में हर स्कूल क्लास के पहले लिंक शेयर कर बच्चो को इससे जोड़कर पढ़ाई करा रहा है, मगर स्कूलों द्वारा शेयर किए जा रहे इस लिंक का असमाजिक तत्व दुरुपयोग भी कर रहे हैं.

अम्बिकापुर का वीडियो वायरल
अम्बिकापुर के बड़े बड़े स्कूलों में भी इस तरह के लिंक के जरिये जुड़कर शरारती तत्व पढ़ाई में बाधा पहुंचा रहे है. एक स्कूल का ऐसा ही वीडियाे वायरल हुआ हे, जिसमें क्लास के दौरान शरारती तत्व फूहड़ गानों डांस करते नजर आ रहे हैं. इन घटनाओं से जहां पढ़ाई प्रभावित हो रही है तो वहीं इसे रोकने का कोई उपाय भी स्कूल प्रबंधन व अभिभावक नहीं ढूंढ पा रहे हैं. सरगुजा के एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि ऑनलाइन क्लास के दौरान फूहड़ डांस करने का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है, लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा इसको लेकर कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Latest viral video, Online class

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर