• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • निलंबित पुलिसवाले की बीवी ने किया सुसाइड, बाथरूम की खिड़की पर लटकी मिली लाश

निलंबित पुलिसवाले की बीवी ने किया सुसाइड, बाथरूम की खिड़की पर लटकी मिली लाश

बाथरूम की खिड़की पर फंदे से लटका मिला था शव. (File Photo)

बाथरूम की खिड़की पर फंदे से लटका मिला था शव. (File Photo)

खुदकुशी के पीछे की वजह अभी फिलहाल सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

  • Share this:
अंबिकापुर (Ambikapur) में एक निलंबित आरक्षक (Policeman) की पत्नी (Wife) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है. आरक्षक का नाम दीनदयाल और उनकी पत्नी का नाम ज्योति सिंह बताया जा रहा है. महिला की लाश घर वालों को बाथरूम (Bathroom) की खिड़की से कपड़े के एक फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिलहाल खुदकुशी के पीछे के कारणों के पता नहीं चल पाया है. पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच(Inquiry) की बात पुलिस कह रही है.

बाथरूम की खिड़की से लटकी मिली महिला की लाश:

मिली जानकारी के मुताबिक एक आरक्षकी की पत्नी ने सुसाइड कर लिया है. आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ है और अम्बिकापुर के चर्चित पंकज बेक मामले में कुछ दिन पहले ही निलंबित हुआ है. कहा जा रहा है कि मंगलवार सुबह आरक्षक दीनदयाल सिंह और उनके पिता मंदिर के लिए निकले. इस दौरान आरक्षक की मां और उनकी पत्नी घर पर ही थे. आरक्षक के दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे. अपनी सास से कुछ देर बात करने के बात आरक्षक की पत्नी ज्योति पहले फ्लोर पर अपने कमरे में चली गई.

जब आरक्षक के पिता घर वापस आए तो उन्होने अपनी बहु के बारे में पूछा. जब काफी देर तक ज्योति अपने कमरे से नीचे नहीं आई तो परिजन ऊपर कमरे तक गए. वहां देखा की बाथरूम का दरवाजा बंद था. काफी देर पर दरवाजा खटखटाने के बाद भी ज्योति ने दरवाजा नहीं खोला. जब दरवाजा तोड़ा गया तो ज्योति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. बताया जा रहा है कि महिला ने कपड़े के सहारे फंदा बनाया था और बाथरूम की खिड़की से फांसी लगाकर लटक गई. फिर इस वारदात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

5 साल के बच्चे का किडनैप, स्कूल वैन से उठाकर ले गए बाइक सवार बदमाश  

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, फिर पति ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज