कार्यालय में नहीं था दरवाजा, घेराव करने वाले नहीं जड़ सके ताला!

Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 3:58 PM IST
कार्यालय में नहीं था दरवाजा, घेराव करने वाले नहीं जड़ सके ताला!
अंबिकापुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा के खिलाफ पिछले दिनों बीच सड़क पर यूथ कांग्रेस और यूथ इंटक ने कुश्‍ती का आयोजन किया था.
Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 3:58 PM IST
छत्‍तीसगढ़ में सरगुजा जिले के मुख्‍यालय अंबिकापुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग (एनएच) की खस्ताहाल सड़क को लेकर स्‍टेट यूथ इंटक ने शुक्रवार को एनएच कार्यालय का घेराव किया. कार्यकर्ता ऑफिस में ताला जड़ना चाहते थे, लेकिन वहां दरवाजा ही नहीं था.

दरअसल यह घेराव इसलिए किया गया क्योंकि पहले भी तीन बार आंदोलन के माध्यम से एनएच के अधिकारियों को नींद से जगाया गया था और अधिकारियों ने 15 दिन में काम शुरू करने का आश्‍वासन भी दिया था, लेकिन इसके बाद भी काम शुरू नहीं किया गया.

इससे नाराज यूथ इंटक के कार्यकर्ताओं ने आज एनएच कार्यालय का घेराव कर दिया. यूथ इंटक कार्यकर्ता इस दौरान ऑफिस में ताला भी जड़ने वाले थे, लेकिन एनएच के कार्यालय में दरवाजा ही नहीं था, लिहाजा ताला नहीं जड़ा जा सका.

इधर घेराव कर रहे यूथ इंटक नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस ऑफिस में दरवाजा ही नहीं है, पूरा कार्यालय ही जर्जर है, ये सड़क क्या बनाएंगे. इस दौरान उन्होंने एनएच के अधिकारियों पर कमीशनखोरी में लिप्त रहने का आरोप भी लगाया.

फिलहाल सड़क निर्माण के लिए एनएच अधिकारियों द्वारा लिखित आश्‍वासन देने के बाद घेराव समाप्त हुआ. वहीं 30 अक्टूबर तक सड़क के गड्ढों को भरने की बात भी कही गई है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर