दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर गैंगरेप, चार आरोपी पुलिस हिरासत में

फिलहाल दो नाबालिग आरोपियों (Minor Convict) और बालसंप्रेक्षण गृह और दो आरोपियों को अम्बिकापुर सेंट्रल जेल (Ambikapur Central Jail) भेज दिया गया है.

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: August 13, 2019, 5:05 PM IST
दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर गैंगरेप, चार आरोपी पुलिस हिरासत में
इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. सांकेतिक चित्र
Amitesh Pandey
Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: August 13, 2019, 5:05 PM IST
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (Ambikapur)  शहर में दो किशोरी छात्राओं का अपरहण(Kidnap) कर उनके साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. रेप का खुलासा तक हुआ जब किशोरियों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घटना सामने आने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि लड़कियों के जानने वाले ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल दो नाबालिग आरोपियों (Minor Convict) और बालसंप्रेक्षण गृह और दो आरोपियों को अम्बिकापुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.

ये है पूरा मामला:

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ओम चंदेल ने बताया कि दोनों किशोरी(Minor) शासकीय स्कूल के कक्षा 9 वी और कक्षा सातवीं में पढ़ती है एक ही मोहल्ले की रहने वाली है. 9 अगस्त को घर से संदिग्ध रूप से गायब हो जाने के मामले में मणिपुर पुलिस ने गुमशुदगी (Missing) के बाद अपरहण का अपराध दर्ज किया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों किशोरियों को सांड़बार बेरियर के पास घूमते हुए पुलिस ने बरामद किया. सीडब्ल्यूसी (CWC) द्वारा पूछताछ के बाद किशोरियों का बयान सामने आने पर पुलिस ने अनाचार का मामला भी दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बयान से ये बात सामने आई है कि दोनों किशोरियों में से एक के जान पहचान के युवक ने उसे मिलने बुलाया था.

चार आरोपी गिरफ्तार:

युवक के कहने पर वो अपनी सहेली के साथ उससे मिलने गई. दोनों किशोरियों को उसके परिचित युवक और अन्य शख्स ने किसी गांव में ले जाकर रखा और उनके साथ अनाचार किया. फिर दोनों युवकों ने लड़कियों को छोड़ दिया. इसके बाद कुछ और लड़कों (Boys) ने उन्हें पकड़ लिया और फिर उनके साथ अनाचार किया. पूरे मामले में पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

क्या छत्तीसगढ़ में "Soft Hindutva" कार्ड खेलने की कोशिश कर रही है कांग्रेस?  

मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों को उठा ले गए नक्सली, जंगल में भटक रहे परिजन  

 
First published: August 13, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...