वेलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे कपल को बज​रंगियों ने दौड़ाया, खामोश खड़ी रही पुलिस, ASI समेत 4 सस्पेंड
Surguja News in Hindi

वेलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे कपल को बज​रंगियों ने दौड़ाया, खामोश खड़ी रही पुलिस, ASI समेत 4 सस्पेंड
सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने अंबिकापुर के संजय पार्क में ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों पर कार्रवाई की है (प्रतीकात्मक फोटो)

बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं के पार्क में मचाए उत्पात पर पुलिसकर्मियों के तमाशबीन बने रहने पर सरगुजा आईजी (Sarguja IG) रतनलाल डांगी ने सख्ती की है. उन्होंने कार्रवाई करते हुए पार्क में तैनात एएसआई समेत चार को सस्पेंड कर दिया है

  • Share this:
सरगुजा. 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया था. जिला मुख्यालय अंबिकापुर (Ambikapur) में संजय पार्क में बैठे जोड़ों को बजरंगियों ने लाठी-डंडा लेकर दौड़ाया, जिससे पार्क में अफरा-तफरी मच गई. इस वजह से यहां बैठे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इस दौरान पार्क में ड्यूटी कर रही पुलिसकर्मी (Police) मूकदर्शक बने रहे. पुलिस के यूं तमाशबीन बने रहने पर सरगुजा आईजी (Sarguja IG) रतनलाल डांगी ने सख्ती की है. सरगुजा आईजी ने पार्क में तैनात एएसआई समेत चार को सस्पेंड कर दिया है.

आईजी डांगी ने कार्रवाई करते हुए संजय पार्क में ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों को सस्पेंड कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबकि पार्क में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हुड़दंग का वीडियो वायरल हो गया. वायरल वीडियो की जांच के बाद सरगुजा आईजी ने मंगलवार को ये कार्रवाई की. पार्क में ड्यूटी में तैनात एएसआई रामचंद्र यादव और प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

पुलिसकर्मियों पर इसलिए की गई कार्रवाई
दरअसल 14 फरवरी के दिन पार्क में वैलेंटाइन डे मना रहे युवक-युवतियों को लाठी-डंडों से लैस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा दौड़ाया गया था, जिससे युवाओं के बीच अफरा-तफरी मच गई थी. बाद में बजरंगियों के हुड़दंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. आईजी सरगुजा ने इस वीडियो की अपने स्तर पर जांच कराई और घटना के चौथे दिन उन्होंने इस संबंध में कार्रवाई की. आईजी डांगी ने कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी करने की किसी को भी छूट नहीं दी जा सकती. तालिबान संस्कृति को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा.



ये भी पढ़ें:



बिलासपुर में टीचर्स ने सरकारी स्कूल को बनाया 'मयखाना', बच्चों के सामने ही की शराब पार्टी

डॉक्टर का आरोप- शख्स ने बंधक बनाकर किया रेप, पोर्न वीडियो बनाकर बोला- पति से लो तलाक 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading