लाइव टीवी

पत्नी ने एसडीओ पति पर लगाए अवैध संबंध के आरोप, कहा- दहेज के लिए दो बार करा दिया गर्भपात
Surguja News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 29, 2019, 10:57 AM IST
पत्नी ने एसडीओ पति पर लगाए अवैध संबंध के आरोप, कहा- दहेज के लिए दो बार करा दिया गर्भपात
सांकेतिक तस्वीर

महिला डॉक्टर ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति के दूसरी महिला से भी अवैध सबंध है, जिसके चलते वह उससे मारपीट कर प्रताड़ित करता रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक महिला डॉक्टर ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला डॉक्टर ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति के दूसरी महिला से भी अवैध सबंध है, जिसके चलते वह उससे मारपीट कर प्रताड़ित करता रहा है. पीड़ित महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि साल 2014 में उसके पति ने उसके खाने में गर्भपात की दवा मिलाकर खिला दी थी, जिससे उसका दो बार गर्भपात भी हो चुका है. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला ने पति पर लगाए प्रताड़ित कर मारपीट के आरोप

जानकारी के मुताबिक गांधीनगर थाना क्षेत्र में 36  साल की डॉ. शारदा भगत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं. महिला डॉक्टर ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2013 में उसके पति विनोद भगत ने दवाब देते हुए उसके घर वालों से मांग करते हुए कार खरीदी थी. साथ ही 10 लाख रुपए अपने माता-पिता के नाम जमीन खरीदने के लिए भी ले ली थी. इसके बावजूद भी उसने मांगे जारी रखी और 10 मई 2019 को दोबारा 5 लाख की मांग करते हुए मारपीट की, इस दौरान पति ने घर में रखे 80 रुपए भी उससे छीन लिए.

पीएचई विभाग में एसडीओ के पद पर पदस्थ है पति



महिला डॉक्टर के मुताबिक उसका पति धरमजयगढ़ में पीएचई विभाग में एसडीओ के पद पर पदस्थ है. वहीं पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ 498A व 323 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरगुजा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर