होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /OMG! सिरहाने में छिपा था अजगर, तकिया समझ चैन की नींद सोता रहा शख्स, देखें Viral Video

OMG! सिरहाने में छिपा था अजगर, तकिया समझ चैन की नींद सोता रहा शख्स, देखें Viral Video

रेस्क्यू टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया.

रेस्क्यू टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया.

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba Snake Viral Video) जिले में एक अजगर को तकिया समझ दो दिनों तक सोता रहा. जैसे ही उस ...अधिक पढ़ें

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisagarh) के कोरबा (Korba) जिले के झगरहा गांव के एक घर में दो दिन से सिरहाने में एक अजगर (Snake Viral Video) छिपा बैठा था. घर के लोग तकिया समझ उस पर सोते रहे. जानकारी मिलते ही स्नेक रेस्क्यू टीम और सांप को घर से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. दरअसल, पिछली दो रातों से एक व्यक्ति अपने सिरहाने में चादर के नीचे नर्म और आरामदायक तकिया पाकर चैन की नींद सोता रहा. पहली रात उसे अपने लिए यह नया तकिया अच्छा लगा पर दूसरी बार जब वह सोने गया, तो उसमें कुलबुलाहट सी महसूस हुई. फिर भी वह मीठी नींद में सो गया.

जब सुबह हुई, तो परिजनों से पूछा और चादर हटाकर देखा गया. उस वक्त जो नजारा दिखाई दिया, सब के होश उड़ गए. वह चादर के नीचे छिपे अजगर को ही तकिया समझकर सोता रहा था. इसके बाद स्नेक रेस्क्यू टीम को खबर की गई और सर्प मित्र जितेंद्र सारथी ने उसे पकड़कर जंगल में छोड़ा.

" isDesktop="true" id="3733693" >

ये भी पढ़ें: कैलाश मेघवाल गुलाबचंद कटारिया: डैमेज कंट्रोल में जुटे अरुण सिंह, क्या BJP संभाल लेगी घमासान? 

गर्म बिस्तर समझ सांप पर सोता रहा

यह अनोखी घटना शहर (Korba Python Viral Video) से लगे ग्राम झगरहा की है. यहां रहने वाले यादव परिवार के मुखिया भानू यादव  पिछली दो रातों से जिस बिस्तर पर सोते रहे, उसके सिरहाने पर एक भारी-भरकम अजगर कुंडली मारे छुपा बैठा था. न जाने कब वह बाहर से घर में घुस आया और अपने लिए नर्म और गर्म बिस्तर पाकर वहीं डेरा जमा लिया. अचरज की बात तो यह है कि सांप को तकिया समझकर भानू उसमें सिर रखकर बड़े आराम से सोते भी रहे. जैसे ही परिवार ने देखा कि वहां एक अजगर हैं, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आस-पास के लोगों को जानकारी मिली तो उनके लिए भी विश्वास करना मुश्किल हो गया. फिर स्नेक रेस्क्यू टीम के प्रमुख जितेंद्र सारथी को इसकी जानकारी दी. जितेंद्र ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. थोड़ी देर की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर छह फीट के अजगर को काबू में कर लिया. तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली.

Tags: Chhattisgarh Viral video, Snake, Viral news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें