Home /News /chhattisgarh /

बच्चे ने ‘होश न खबर है' के गाने पर किया गजब का डांस, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

बच्चे ने ‘होश न खबर है' के गाने पर किया गजब का डांस, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

विवेक का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया की सनसनी बना हुआ है.

विवेक का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया की सनसनी बना हुआ है.

Chhattisgarh Viral News: छत्तीसगढ़ के देशी कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैं. बस्तर के सहदेव दिर्दो के 'बचपन का प्यार', जांजगीर के माइकल जैक्सन के बाद अब गौरेला पेड्रा मरवाही जिले का बच्चा इंटरनेट का सनसनी बना हुआ है. वायरल वीडियो (Viral Video) में एक बच्चा मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेना के गाने 'होश न खबर है' पर बेहतरीन डांस कर रहा है. बच्चा इतना गजब का डांस का रहा है कि उसका वीडियो हर किसी के मोबाइल तक जा पहुंचा है. 

अधिक पढ़ें ...

 रायपुर- आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा स्टेज बन चुका है कि जहां हर कोई अपने टैलेंट को दिखा सकता है. हर दिन फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म के जरिए तमाम वीडियो आंखों के सामने से गुजरते हैं. इनमें कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिनसे नजरें नहीं हट पाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platforms) यूजर्स पल भर में किसी भी वीडियो को वायरल (Viral Video)  करवा देते हैं. अब ये वीडियो चाहे किसी बड़े सेलिब्रिटी का हो या फिर आम जनता का. एक ऐसा ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में एक बच्चा मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के गाने ‘होश न खबर है’ पर बेहतरीन डांस कर रहा है. बच्चा इतना गजब का डांस का रहा है कि उसका वीडियो हर किसी के मोबाइल तक जा पहुंचा है.

इंटरनेट का सनसनी बना हुआ है

छत्तीसगढ़ के देशी कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बस्तर के सहदेव दिर्दो के ‘बचपन का प्यार’, जांजगीर के माइकल जैक्सन के बाद अब गौरेला पेड्रा मरवाही जिले का बच्चा इंटरनेट का सनसनी बना हुआ है.

बच्चे के डांस का हर कोई हुआ मुरीद 

पेंड्रा विकास खंड के सरखोर गांव के मिडिल स्कूल के कक्षा सातवीं के छात्र विवेक का वीडियो इन दिनों स्थानीय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. छात्र विवेक चतुर्वेदी का यह वीडियो संकुल स्तरीय बाल मेला और खेल प्रतियोगिता के मौके का है. वहां साउंड सिस्टम पर गाना बज रहा था कि तभी विवेक ने थिरकना शुरू कर दिया.  इसके बाद तो उसने ऐसा डांस किया कि हर कोई उसका मुरीद हो गया.  वहां मौजूद लोगों ने ताली बजाकर बच्चे का उत्साहवर्धन किया. लोगों ने विवेक के इस बेहतरीन डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर के उसे स्पशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब हर जगह छाया हुआ है.

पढ़ाई में भी काफी होनहार है विवेक

विवेक डांस ही नहीं पढ़ाई में भी काफी होनहार है. वो पढ़ाई में अच्छे नंबर लाने के साथ ही खेलकूद प्रतियोगितांए भी जीतते रहता है.

Tags: Chhattisgarh news, Most viral video, Social media, Viral news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर