जब पिता ने ट्वीट कर छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने लगाई बेटे का शव मेरठ पहुंचाने की गुहार और फिर
Meerut News in Hindi

जब पिता ने ट्वीट कर छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने लगाई बेटे का शव मेरठ पहुंचाने की गुहार और फिर
छत्‍तीसगढ़ से शव को मेरठ के लिए रवाना कर दिया गया है.

छत्‍तीसगढ़ (Chhattisgarh) के डीजीपी डीएम अवस्थी (DGP DM Awasthi) ने दुर्ग एसएसपी अजय कुमार यादव को पार्थिव शरीर परिवार के पास मेरठ पहुंचाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh police) ने एक परिवार के दुःख को कम करने की कोशिश की है. बीती रात करीब 12 बजे मेरठ निवासी विकास कुमार सिंह के परिजनों ने यूपी पुलिस के माध्यम से छत्तीसगढ़ पुलिस को ट्वीट कर जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि भिलाई स्टील प्लांट में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत विकास कुमार सिंह का हॉस्टल  में आकस्मिक निधन हो गया है.

पिता ने लगाई गुहार
लॉक डाउन के चलते परिजनों का इतनी दूर आ पाना संभव नहीं दिख रहा था. लिहाजा, उन्‍होंने ट्वीटर पर छत्तीसगढ़ पुलिस से अनुरोध किया कि विकास कुमार सिंह के पार्थिव शरीर को एम्बुलेंस से मेरठ उनके घर भिजवा दे. जिससे कि वे अपने गृह नगर में अंतिम संस्कार कर सकें. देर रात ट्वीट मिलते ही छत्‍तीसगढ़ पुलिस सक्रिय हो गई.


छत्‍तीसगढ़ से रवाना हुआ सफर


इस मामले में खुद डीजीपी डीएम अवस्थी ने संज्ञान लिया और दुर्ग एसएसपी अजय कुमार यादव को पार्थिव शरीर परिवार के पास मेरठ पहुंचाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. एसएसपी ने अधीनस्थों को निर्देश दिए कि सुबह जल्दी से जल्दी सभी औपचारिकताएं पूरी कर शव मेरठ रवाना किया जाए. सभी औपचारिकताएं पूरी होते ही दुर्ग पुलिस ने एम्बुलेंस उपलब्ध कराई और रास्ते मे पड़ने वाले सभी राज्यों के लिए यात्रा अनुमति प्रदान करते हुए शव को मेरठ के लिए रवाना कर दिया है.

यह भी पढ़ें: 

 

छत्तीसगढ़: बस्तर में सुरक्षा बल के जवानों की 'पैनिक फायरिंग' में मारे जा रहे आदिवासी?

COVID-19: सड़कों पर ड्यूटी कर रहीं 7 महीने की गर्भवती पुलिस अफसर, खुद को नहीं मानतीं कोरोना वॉरियर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading