Home /News /chhattisgarh /

पत्नी का थप्पड़ बर्दाश्त नहीं कर पाया पति, गुस्से में लाल-पीला हो पत्थर पर मारा सिर

पत्नी का थप्पड़ बर्दाश्त नहीं कर पाया पति, गुस्से में लाल-पीला हो पत्थर पर मारा सिर

छत्तीसगढ़ की बलरामपुर पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में उसके पति को गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ की बलरामपुर पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में उसके पति को गिरफ्तार किया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक पति अपनी पत्नी द्वारा उसे थप्पड़ मारने से इतना नाराज हो गया कि उसने हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. पति ने गुस्से में लाल-पीला को कर पत्नी का सिर पत्थर पर दे मारा. ज्यादा खून बहने पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. वारदात से पहले पति-पत्नी दोनों ने जमकर शराब पी थी. नशे में ही दोनों में विवाद हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजंगज जिले में महिला का सिर पत्थर पर मारने की वजह से उसकी मौत हो गई है. हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर मुआयना किया तो सिर पर पत्थर पर टकराने के निशान थे. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खून ज्यादा बहने की वजह से महिला की मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक बीते 8 जनवरी को ग्राम रकैया की रहनी वाली सुखमेत की लाश पेण्डरीडीह गांव के बरगद पेड़ के पास पड़ी होने की जानकारी मिली. पुलिस ने सूचना पर मौक पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी.जांच में पता चला कि मृतिका का पति भी साथ मे था लेकिन घटना के वक्त से फरार हो गया था. पुलिस ने मृतिका का पति गहनु काे पकड़कर पूछताछ की तो पता चला कि घटना बीते 7 जनवरी की रात की है. आरोपी और उसकी पत्नी सुखमेत अपने रिश्तेदार के घर महुवाडीह गांव गये हुये थे. फिर रिश्तेदार के घर दोनो नें छक कर शराब पी और वापस घर लौटने लगे तो रास्ते में पत्नी को शराब ज्यादा चढ गई.

गुस्से में हत्या की वारदात
पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी की पत्नी रास्ते में ही सोने लगी. फिर आरोपी ने उसे घर चलने की जिद की, लेकिन पत्नी ने विवाद शुरू कर दिया. इसी बीच पत्नी ने पति को थप्पड़ भी जड़ दिया. थप्पड़ की मार से आरोपी पति गुस्से में लाल पीला हो गया. उसने मारपीट शुरू कर दी और गुस्से में पत्नी का सिर पत्थर पर दे मारा. चोट लगने से पत्नी की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. शंकरगढ़ एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि पुलिस ने पत्नी की हत्या के जुर्म में आरोपी पति गहनु को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Tags: Balrampur news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर