Home /News /chhattisgarh /

नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाती थी युवती, भेजती थी अश्लील मैसेज, भेजा गया जेल

नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाती थी युवती, भेजती थी अश्लील मैसेज, भेजा गया जेल

यगढ़ जिले में पॉक्सो एक्ट के तहत एक युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यगढ़ जिले में पॉक्सो एक्ट के तहत एक युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Raigarh Crime News: रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाने के आरोप में एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. युवती पर आरोप है कि अश्लील मैसेज भेजकर नाबालिग को भागकर उसके पास आने के लिए बोलती थी. पुलिस ने यह कार्रवाई बाल कल्याण समिति से मिली अर्जी के आधार पर की. रायगढ़ जिले का यह पहला मामला है जिसमें पॉक्सो एक्ट के तहत युवती की गिरफ्तारी की गई है.

अधिक पढ़ें ...

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है. युवती पर नाबालिक को अश्लील मैसेज भेजने और गलग कामों के लिए उकसाने के आरोप लगा है. युवती नाबालिग पर घर छोड़कर उसके पास भागकर आने का दबाव बना रही थी. नाबालिग के परिजनों को जब इस पूरे मामले की भनक लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत बाल कल्याण समिति से की. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परिजनों ने बाल कल्याण समिति रायगढ़ को दी गई शिकायत में बताया कि नवंबर 2020 में अपने ऑफिस कार्य के लिए आरोपी युवती को काम पर रखा था. युवती का घर पर भी आना-जाना था. इसी दौरान युवती ने घर के नाबालिग लड़के से मोबाइल नंबर लेकर उससे दोस्ती कर ली और उसे गलत कार्य करने के लिये उकसाती थी. परिजनों ने मोबाइल पर दोनों को बातें करते देख लिया तो उन्होंने युवती को काम से हटा दिया था. इसके बावजूद युवती लड़के से सम्पर्क रखे हुए थी और उसे भागकर दिल्ली आने के लिए उकसाती थी.

आरोपी युवती को कोर्ट ने भेजा जेल

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने युवती पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए चक्रधर नगर थाना को आवेदन भेजा था. आरोपी युवती के खिलाफ धारा 108 भादवि एवं 11 (3) (4),12 पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत चक्रधर नगर थाना में केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने शनिवार को युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Raigarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर