Home /News /chhattisgarh /

वॉट्सऐप में मम्मी-पापा मुझे माफ करना स्टेटस डालकर युवक-युवती ने नदी में लगाई छलांग, उसके बाद...

वॉट्सऐप में मम्मी-पापा मुझे माफ करना स्टेटस डालकर युवक-युवती ने नदी में लगाई छलांग, उसके बाद...

बेमेतरा में एक युवक और युवती ने एक दम से शिव नदी में छलांग लगा दी.

बेमेतरा में एक युवक और युवती ने एक दम से शिव नदी में छलांग लगा दी.

बेमेतरा (Bemetra) में एक युवक और युवती ने वॉट्सऐप (Whatsapp) पर 'सॉरी मम्मी-पापा माफ करना' स्टेटस में लिखा और पुल से नदी (River) में छलांग लगा दी. इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों को बचाया और एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल (Hospital) भेजवा दिया.

अधिक पढ़ें ...
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा से एक दिल-दलहा देने वाली खबर आ रही है. यहां अमोरा पुल में युवक-युवती ने मोबाइल (Mobile) के वॉट्सऐप पर स्टेटस में लिखा, सॉरी मम्मी-पापा माफ करना और पुल से नदी में छलांग लगा दी. इसी दौरान वहां से गुजर रहे आईटीआई के छात्रों ने भी नदी में छलांग लगाकरो दोनों की जान बचाई और 108 नंबर पर फोन करके सूचना दी. इसके बाद 108 के जरिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. युवक और युवती दोनों बेमेतरा जिले के निवासी हैं.

बेमेतरा कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों के द्वारा सूचना दी गई के दो लोगों ने नदी में छलांग लगा दी है, जिसके बाद मौके पर तत्काल पुलिस बल के साथ रवाना हुए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति सामान्य होने पर उनसे बयान लिया जाएगा कि आत्मघाती कदम क्यों और किस लिए उठा रहे थे.

काम की खबरः रायपुर में आज शाम कई इलाकों में नहीं आएगा पानी, 12 लाख आबादी होगी प्रभावित

युवक के मोबाइल में डाला स्टेटस

युवक ने नदी में छलाग लगाने से कुछ देर पहले ही अपने व्हाटसएप में स्टेटस डाला था कि मां मुझे माफ करना. मैं जीवन से हार गया. इसके बाद नदी में कूद गया हालांकि रास्ते चलते लोगों ने दोनों को बचा लिया. बता दें कि शिवनाथ नदी में कूदकर आत्महत्या करने के कई मामले सामने आ चुके हैं. अभी महीने भर पहले ही एक नाबालिक ने यहीं से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. जिसकी जांच पुलिस अभी तक कर रही है. इस बार फिर दो लोग इकट्ठे नदी में कूद गए. गनीमत रही कि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उनको बचा लिया, वरना दोनों की जान भी जा सकती थी.

जिले में लगातार बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले

बता दें कि जिले में लगातार युवक-युवतियां, बुजुर्ग और नाबालिक आत्महत्या कर रहे हैं. बीते 2 महीनों में, फांसी लगाकर, पानी में कूदकर, आग लगाकर 50 से ज्यादा लोग आत्महत्या कर चुके हैं. वहीं बीते साल भी 250 से ज्यादा लोगों ने इसी तरह से आत्महत्या की है.

Tags: Cg news live, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर