प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही भीड़ को ट्रक ने कुचला, 12 की मौत

प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही भीड़ को ट्रक ने कुचला, 12 की मौत
ALLAHABAD, UTTAR PRADESH, INDIA - 2015/10/23: Indian Hindu devotees take part in Immersion of Idol Durga in a pond near Sangam, the confluence of River Ganga Yamuna and Mythological Saraswati, on the last day of Durga Puja festival celebration in Allahabad. (Photo by Prabhat Kumar Verma/Pacific Press/LightRocket via Getty Images)

झारखंड के गिरिडीह जिला और बगोदर के बीच स्थित ग्रांड ट्रंक रोड पर एक बेकाबू भारी वाहन सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों से जा टकराया।

  • Share this:
गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिला और बगोदर के बीच स्थित ग्रांड ट्रंक रोड पर एक बेकाबू भारी वाहन सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे लोगों से जा टकराया। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। गिरिडीह के उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बताया कि ट्रेलर-ट्रक का चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण यह हादसा हुआ और वाहन लोगों से जा टकराया।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिला सिविल सर्जन एस सान्याल ने बताया कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो लोगों की बगोदर अस्पताल में और एक-एक व्यक्ति की धनबाद और हजारीबाग अस्पतालों में मौत हुई।

मुख्यमंत्री रघुबर दास ने घटना पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने स्थानीय विधायक और प्रशासन को राहत कार्य में सहयोग करने का निर्देश दिया है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading