लाइव टीवी

दिल्ली की सबसे बड़ी लूट के पीछे हरि किशन शर्मा गैंग

News18India
Updated: September 30, 2012, 4:48 AM IST

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी की सवा पांच करोड़ लूट मामले में सरगना हरि किशन शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके पास से ढाई करोड़ रुपए मिले हैं।

  • News18India
  • Last Updated: September 30, 2012, 4:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी की सवा पांच करोड़ लूट मामले में सरगना हरि किशन शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके पास से ढाई करोड़ रुपए मिले हैं। इससे पहले पुलिस ने कुल तीन लोगों को हिरासत में लिया था जिसमें मास्टरमाइंड भी था। अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि बैंक के अंदर हरि किशन शर्मा का एक मुखबिर था। पुलिस फिलहाल उस शख्स की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि हरि किशन शर्मा गैंग ने दिल्ली के शक्करपुर में भी इसी तरह की घटना को 4 साल पहले अंजाम दिया था।

पुलिस को अभी मुखबिर के बारे में पता नहीं चल सका है लेकिन हरि किशन शर्मा से पूछताछ के बाद उसके बारे में जानकारी मिलना तय है। वहीं गैंग के एक और सदस्य दीपक के हाथ आने से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अब तक कुल 2.3 करोड़ का कैश मिल चुका है। लेकिन इस कुख्यात गैंग के तीन सदस्य अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

हरि किशन शर्मा कुख्यात बदमाश माना जाता रहा है। चार साल पहले दिल्ली के शकरपुर में नोकिया शोरूम के मालिक को गोली मारकर लूटने की वारदात में उसी का नाम सामने आ चुका है। हरि किशन शर्मा के साथ जो भी लोग इस घटना में शामिल रहे हैं उनकी भी क्रिमिनल एक्टिविटी रही है।



केस में पकड़ा गए दीपक का भाई बब्लू तिहाड़ में बंद है वहीं तिहाड़ जेल में बंद रह चुके विजय का नाम ब्लेडबाजी की घटना में सामने आ चुका है और आज भी जेल में उसके इशारे पर ऐसी घटना को अंजाम दिया जाता है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2012, 4:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर