कानपुर: दबंगों ने नाबालिग को गैंगरेप के बाद मारकर फेंका

News18India
Updated: January 4, 2013, 4:44 AM IST
कानपुर: दबंगों ने नाबालिग को गैंगरेप के बाद मारकर फेंका
उत्तर प्रदेश की सरकार दिल्ली गैंगरेप पीड़ित लड़की के परिवार को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है उसी यूपी के कानपुर में अब गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आई है।
News18India
Updated: January 4, 2013, 4:44 AM IST
कानपुर। उत्तर प्रदेश की सरकार दिल्ली गैंगरेप पीड़ित लड़की के परिवार को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है उसी यूपी के कानपुर में अब गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आई है। जिसमें गांव के दबंगों ने रंजिश के चलते एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे गैंगरेप किया और फिर खून से सनी लाश खेत में फेंक गए। पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद इलाके में दबंगों ने दिल्ली गैंगरेप कांड की याद ताजा कर दी है। पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक दबंग मामूली झगड़े के बाद इस परिवार की नाबालिग बेटी को उसके घर से उठा ले गए। इसके बाद 11वीं की छात्रा की खून से लथपथ लाश खेत में पड़ी मिली। लड़की के शरीर पर चोट के निशान थे और अर्धनग्न अवस्था में थी।

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर केस दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का केस दर्ज कर लिया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
First published: January 4, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर