• Home
  • »
  • News
  • »
  • city-khabrain
  • »
  • मुंबई में AAP और NCP कार्यकर्ताओं में झड़प

मुंबई में AAP और NCP कार्यकर्ताओं में झड़प

महाराष्ट्र में एनसीपी और आम आदमी पार्टी के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उनके मुंबई दफ्तर में तोड़फोड़ की।

  • Share this:
    मुंबई। महाराष्ट्र में एनसीपी और आम आदमी पार्टी के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उनके मुंबई दफ्तर में तोड़फोड़ की। जवाब में जब आप के कार्यकर्ता एनसीपी दफ्तर के बाहर झाड़ू लगाने पहुंचे तो एनसीपी के लोगों से उनकी झड़प हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। इस बीच एनसीपी ने आप के दफ्तर पर तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ता को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

    आप नेताओं का आरोप है कि एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने जबरन दफ्तर में घुसने की कोशिश की। दफ्तर में टंगी अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर को आग लगा दी और वहां मौजूद लोगों से गाली गलौज की। एनसीपी के मुताबिक आप नेता अंजलि दमानिया ने उन पर ऊर्जा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था, इसी के खिलाफ उन्होंने प्रदर्शन और नारेबाजी की। हंगामे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एनसीपी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। इस हमले के जवाब में आप नेता एनसीपी दफ्तर जाकर झाड़ू लगाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उनको वहां जाने से रोक दिया।

    मुंबई के अलावा राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्र अमेठी में भी आप नेताओं ने खुद पर हमले की शिकायत की है। आप नेता कुमार विश्वास के मुताबिक उनकी यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की। जब इसकी शिकायत करने वो थाने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी की। कुमार विश्वास के मुताबिक इस दौरान उनके एक कार्यकर्ता ने पूरे वाकए को छुपे कैमरे से शूट कर लिया। ये वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह समेत 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज