Home /News /city-khabrain /

बिहार में दहेज की आग में झुलसी मां और बेटी

बिहार में दहेज की आग में झुलसी मां और बेटी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला गांव में ससुराल वालों ने मां बेटी को जलाकर मार डाला और एक अन्य पुत्री को गंभीर रुप से घायल कर दिया।

    गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला गांव में ससुराल वालों ने मां बेटी को जलाकर मार डाला और एक अन्य पुत्री को गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रमीला देवी का मजिरवा कला गांव के जितेन्द्र सिंह के साथ 2006 में विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में मोटर साईकिल की मांग को लेकर प्रमीला को प्रताड़ित किया करते थे।

    सूत्रों ने बताया कि इसी को लेकर आज पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ जिसके बाद पति परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ मिलकर पत्नी प्रमीला, बेटी मंजू कुमारी और रंजू कुमारी पर तेल छिड़क कर जला दिया। इस घटना में प्रमीला और रंजू की मौत हो गई जबकि मंजू गंभीर रुप से झुलसकर घायल हो गई। घायल बच्ची को इलाज के लिए गोरखपुर भेजा गया है। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में प्रमीला के मायके वालों के बयान पर संबंधित थाना में पति समेत दो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    Tags: गोपालगंज, बिहार

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर