लाइव टीवी

टूटने लगा है सीमा पर बसे लोगों के सब्र का बांध

News18India
Updated: October 16, 2014, 5:30 AM IST

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर सीजफायर का उल्लंघन लगातार जारी है। पुंछ सेक्टर में एक बार फिर पाक सैनिकों ने रिहायशी इलाकों पर गोलीबारी है।

  • News18India
  • Last Updated: October 16, 2014, 5:30 AM IST
  • Share this:
जम्मू। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर सीजफायर का उल्लंघन लगातार जारी है। पुंछ सेक्टर में एक बार फिर पाक सैनिकों ने रिहायशी इलाकों पर गोलीबारी है। इतना ही नहीं मोटार्र से गोले भी दागे गए। इस गोलीबारी में एक बच्चा जख्मी हो गया।

पाक की ओर से दागे जा रहे गोले पुंछ सेक्टर के साब्जियां और शाहपुर इलाकों में गिर रहे हैं। इसी गांव की रुकसाना का घर तो गोलीबारी में तबाह हो गया, लेकिन इनकी किस्मत अच्छी थी कि वो अपने बच्चों को लेकर जंगल में छिप गईं, जिसकी वजह से वो उनके बच्चे सुरक्षित हैं।

सीमा पर रोजाना होने वाली फायरिंग से बचने के लिए सेना ने एक नया कदम उठाया है। वो अलार्म बचाकर लोगों को छिपने का निर्देश देती है। ताकि दुश्मन की हर हरकत से बचा जा सके। सीमा पर बसे लोगों का सब्र का बांध भी अब टूटने लगा, अब वो चाहते है कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का एक मात्र तरीका केवल युद्ध है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2014, 5:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading