Home /News /city-khabrain /

भारी बारिश, भूस्खलन के बाद जम्मू हाईव फिर बंद

भारी बारिश, भूस्खलन के बाद जम्मू हाईव फिर बंद

भारी बारिश के चलते श्रीनगर समेत घाटी के कई इलाकों में एक बार फिर पानी घुस आया है। इससे बीच श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में एक रिहायशी मकान गिर गया है।

    कश्मीर। भारी बारिश के चलते श्रीनगर समेत घाटी के कई इलाकों में एक बार फिर पानी घुस आया है। इससे बीच श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में एक रिहायशी मकान गिर गया है। भारी बारिश, भूस्खलन और चट्टानें खिसकने के बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे को दोबारा बंद कर दिया गया है। शोपियां जिले के क्रचपथरी इलाके में भी लैंडस्लाइड की खबर है।

    वहीं एक तरफ झेलम नदी में पानी का स्तर कम तो हुआ है लेकिन डल झील में पानी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां तक कि पानी अब खतरे के निशान से सिर्फ तीन इंच कम रह गया है। कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में फंसे बारिश से बेहाल लोगों को राहत पहुंचाने का काम युद्द स्तर पर जारी है। प्रशासन ने निचले इलाकों से लोगों को बाहर निकाल लिया है।

    इसके अलावा शोपियां, पुलवामा ,गांदरबल के जिलों से लोगों को निकलने की चेतावनी दी गई है जहां जमीन धंसने का खतरा है। सरकार ने हर पुलिस स्टेशन में बोट्स पहुंचाने का काम शुरू किया है। लगातार हो रही बारिश के बीच मौसम विभाग का कहना है कि श्रीनगर में आने वाले 48 घंटों में बारिश जारी रह सकती है। जिससे जलस्तर साथी ही बाढ़ का खतरा दोबारा बढ़ने की संभावना है।

    Tags: Srinagar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर