लाइव टीवी

दुश्मन बेटियां, मां को दिया HIV का इंजेक्शन

News18India
Updated: October 8, 2010, 3:46 AM IST

मकान और जमीन के लालच ने गुंटूर में दो बहनों को अपनी मां का दुश्मन बना दिया।

  • News18India
  • Last Updated: October 8, 2010, 3:46 AM IST
  • Share this:
गुंटूर। मकान और जमीन के लालच ने गुंटूर में दो बहनों को अपनी मां का दुश्मन बना दिया। दोनों ने अपनी मां को रास्ते से हटाने के फैसला कर लिया। दोनों अपनी मां को इस तरह मारना चाहती थी कि मां की मौत एक बीमारी लगे। इसलिए दोनों रची बेहद खतरनाक साजिश। इस साजिश को अंजाम देने के लिए दोनों बेटियों ने हथियार बनाया एड्स वायरस को।

दरअसल रंगाराव के पास करीब चालीस लाख से ज्यादा की जायदाद है। इस जायदाद में दो मकान भी शामिल है। इसी जायदाद ने दोनों बहनों को दिमाग फिर गया। दोनों बहनों को शक था कि उसकी मां और पिता उसे जायदाद में कोई हिस्सा नहीं देंगे। दोनों किसी भी कीमत पर जायदाद पर कब्जा चाहती थीं। इसलिए दोनों ने बेहद खतरनाक और घिनौनी साजिश रची। दोनों ने पहले अपनी मां को मारने की योजना बनाई। दोनों बहने अपनी मां को इस तरीके से मारना चाहती थीं कि किसी को उन पर शक न हो और मौत भी प्राकृतिक लगे।

कामेश्वरी नर्स है उसका नर्स होना इस साजिश में बहुत अहम बात थी। योजना के मुताबिक कामेश्वरी ने नर्स होने का फायदा उठाया और अस्पताल से एचआईवी संक्रमित खून से भरा एक इंजेक्शन ले आई। दोनों ने मिलकर अपनी मां को जबरदस्ती इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगाने के बाद मां को अजीब सा लगने लगा। उसने ये बात अपने पति को बताई। जब उन्होंने बेटियों से पूछा तो पता चला कि उस इंजेक्शन में एचआईवी संक्रमित ब्लड भरा था। भारती को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पता चला कि वो एड्स का शिकार हो गई है।

इस घिनौनी वारदात के बाद भी दोनों बहनों को अपने किए पर रत्ती भर भी पछतावा नहीं है। पकड़े जाने के बावजूद वो अपनी करतूत को जायज ठहरा रही हैं। अब इन कलियुगी बेटियों को इनके किए की सजा तो कानून देगा लेकिन जो गुनाह इन्होंने अपनी मां के साथ किया है उसके लिए हर सजा कम है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2010, 3:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर