Home /News /city-khabrain /

'त्रिवेणी संगम' पर यमुना को गंदा करते पकड़े गए एडीएम साहब!

'त्रिवेणी संगम' पर यमुना को गंदा करते पकड़े गए एडीएम साहब!

इलाहाबाद में त्रिवेणी महोत्सव की शुरुआत होने वाली है और इसके लिए जिले के डीएम पत्रकारवार्ता कर रहे थे। तभी वहां मौजूद एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव साहब लघुशंका के लिए उठे और...

    इलाहाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां स्वच्छता अभियान और गंगा की सफाई के लिए विशेष मुहिम चला रहे हैं, वहीं उत्तर प्रदेश के जिम्मेदार अधिकारी इसपर पानी फेरते नजर आ रहे हैं। कुंभनगरी इलाहाबाद के एडीएम नजूल गंगा, यमुना और सरस्वती के त्रिवेणी  संगम के पास यमुना नदी में खुले आम पेशाब करते पकड़े गए।

    दरअसल इलाहाबाद में त्रिवेणी महोत्सव की शुरुआत होने वाली है और इसके लिए जिले के डीएम पत्रकारवार्ता कर रहे थे। तभी वहां मौजूद एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव साहब लघुशंका के लिए उठे और उन्होंने यमुना के किनारे ही गंदगी फैला दी। उनकी ये हरकत किसी ने कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

    बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी कांत वाजपेयी ने कहा कि जिस रूप में एडीएम साहब वीडियो में दिख रहे हैं, उनका ये अक्षम्य अपराध है। एक तरफ सभी लोग गंगा को साफ करने में लगे हैं तो दूसरी तरफ ये हाल है। उन्हें तत्काल निलंबित किया जाना चाहिए। धर्मगुरु स्वामी चक्रपाणी महाराज ने कहा कि ये हरकत ठीक नहीं है। धार्मिक मान्यता के हिसाब से भी ये ठीक नहीं है और एक सरकारी अधिकारी के लिए तो ये और भी गंभीर बात है।

    Tags: Ganga river, इलाहाबाद

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर