Home /News /city-khabrain /

बैंगलोर: CCTV में कैद हुआ सड़क पर खूनी खेल, एक की मौत

बैंगलोर: CCTV में कैद हुआ सड़क पर खूनी खेल, एक की मौत

बैंगलोर की सड़क पर एक दिलहदला देने वाली चाकूबाजी की एक घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। इस चाकूबाजी की घटना में एक लड़के की मौत हो जाती है।

    बैंगलोर। बैंगलोर की सड़क पर एक दिलहदला देने वाली चाकूबाजी की एक घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। इस चाकूबाजी की घटना में एक लड़के की मौत हो जाती है। सीसीटीवी में दिख रही सड़क खाली है। सड़क के बांयी तरफ एक टैम्पो खड़ा है और सड़क के दोनों तरफ कुछ स्कूटर और एक मोटर साइकिल खड़े हुए हैं। इस दौरान दो स्कूटर वाले इस सड़क से गुज़रते हैं और तभी दो लड़के भागते हुए दाखिल होते हैं। लेकिन वो दोनों अकेले नहीं हैं। उनके पीछे दो और लड़के भागते हुए दिखाई देते हैं। इन चारों लड़कों में से एक लड़का सड़क पर खड़ी बाइक को स्टार्ट करता है और आगे चल पड़ता है। लेकिन सफेद शर्ट पहने दाढ़ी वाला लड़का हाथ में हथियार लिए सड़क के बीचोबीच खड़ा हो जाता है।

    तभी कैमरा अपनी दांयी तरफ घूमता है। कैमरे के घूमते ही फ्रेम में नीली शर्ट और ग्रीन चेक शर्ट पहने दो और लड़के नजर आते हैं। तभी ग्रीन शर्ट वाला लड़का नीली शर्ट वाले लड़के की पकड़ से छूट कर भागता है। नीली शर्ट वाला लड़का उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे भागता है और इस बीच ये दोनों ही लड़के कैमरे की ज़द से बाहर हो जाते हैं। उसको भागता देख इन चारों का एक और साथी भी अपने दोस्त की मदद करने के लिए उस लड़के के पीछे भागता है।

    कुछ ही पलों बाद नीली शर्ट वाला लड़का एक बार फिर तस्वीर में दिखाई देता है। लेकिन इस बार वो अकेला नहीं है। उसने ग्रीन शर्ट वाले लड़के को पकड़ा हुआ है और ग्रीन शर्ट पहने लड़का उसकी गिरफ्त से छूटने की मशक्कत कर रहा है। सीसीटीवी में नीली शर्ट पहने लड़के के दोनों साथियों के हाथ में हथियार साफ नजर आते हैं। इतना ही नहीं नीली शर्ट वाले लड़के हाथ में भी चाकू साफ नजर आता है। नीली शर्ट वाला लड़का अपनी गिरफ्त में आए नौजवान को घसीट कर कुछ दूर तक ले जाता है और बस मौका देख कर वो बिना वक्त गंवाए ग्रीन चेक शर्ट पहने लड़के पर चाकू से पहला वार करता है। और इसके बाद वो पूरी ताकत से ग्रीन शर्ट वाले लड़के की पीठ पर चाकू से दूसरा वार करता है।

    इस बीच ग्रीन शर्ट वाले लड़के के साथी अपने दोस्त को बचाने के लिए आते हैं लेकिन वो तस्वीरों में दिखाई नहीं देते। अलबत्ता कैमरे में एक पत्थर ज़रूर दिखाई देता है जो शायद ग्रीन शर्ट वाले लड़के के साथी फेंकते हैं। अब सड़क पर खड़े नीली शर्ट वाले लड़के के दोनों दोस्त पत्थर बरसते देख उनसे बचने के लिए वहां से भागते हैं। इसी दौरान नीली शर्ट वाला लड़का ग्रीन शर्ट वाले लड़के को ज़मीन पर गिरा कर अपने दोस्तों के साथ मौका-ए-वारदात से भाग जाता है। सीसीटीवी में करीब चार-पांच लड़के अपने दोस्त की मदद के लिए भागते हुए उसकी तरफ दौड़ते हुए दिखाई देते हैं। इन लड़कों के हाथ में भी हथियार हैं। उनके पीछे करीब इतने ही और लड़के भी भागते हुए आते हैं।

    लेकिन जिस लड़के को चाकू मारा गया है वो सड़क के एक तरफ बैठा दिखाई देता है। उसके दोस्त उसके पास जाकर उसका हाल पूछते हैं। तभी वो लड़का सड़क पर लेट जाता है। उसे ज़मीन पर गिरा देख उसके साथी उसकी मदद करने के इरादे से वहां से गुज़र रहे एक ऑटो को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन वो ऑटोवाला नहीं रूकता वो वहां से अपना ऑटो भगा ले जाता है। इस बीच ज़मीन पर गिरे लड़के के चारों तरफ उसके दोस्त इक्कठा हो जाते हैं। मौके पर मौजूद लड़के उससे बात करने की कोशिश करते हैं। इस बीच कुछ लड़के वहां से गुज़र रहे एक दूसरे ऑटो को जबरदस्ती रोक लेते हैं। इसके बाद दो लड़के सड़क पर लेटे अपने दोस्त को उठाते हैं और उसे ऑटो में लिटाकर वहां से निकल जाते हैं।

    दरअसल ग्रीन चेक शर्ट पहने लड़के का नाम अमजद था। चाकूबाज़ी की इस वारदात में अमजद के दोस्त उसे अस्पताल तो ज़रूर ले गए लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अमजद और उसके दोस्तों की नीली शर्ट वाले लड़के और उसके साथियों के पुरानी रंज़िश थी। बस इसी बात को लेकर बुधवार को भी दोनों के बीच पहले तो बहस हुई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई और इतनी बढ़ी की इस लड़ाई में अमजद की जान चली गई। बैंगलोर पुलिस ने अमजद पर हमला करने वाले 9 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

    Tags: Bangalore, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर